एक ही युवक से था मां-बेटी को प्यार , परिचित ने की जासूसी तो उसको उतारा मौत के घाट

एक ही युवक से था मां-बेटी को प्यार , परिचित ने की जासूसी तो उसको उतारा मौत के घाट

कानपुर : सबसे कठिन काम होता है किसी की जासूसी करना। एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी हैरान हो जाएंगे। एक युवक को जासूसी करना इतना भारी पड़ गया कि उसको इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। आखिर क्या है पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के कोहना थाना

कानपुर : सबसे कठिन काम होता है किसी की जासूसी करना। एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी हैरान हो जाएंगे। एक युवक को जासूसी करना इतना भारी पड़ गया कि उसको इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

आखिर क्या है पूरा मामला


उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के कोहना थाना क्षेत्र के के अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। कानपुर के कोना थाना क्षेत्र निवासी नवीन अपहरण एवं हत्या कांड का पुलिस ने मात्र 24 घंटे में खुलासा कर दिया। और घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि मृतक नवीन अपने एक जानने वाले के कहने पर मोहल्ले में ही रहने वाली मां बेटी के प्रेम संबंधों की जासूसी करता था। और उनके प्रेम संबंध की सूचना उसके घरवालों को देता था। जिससे परेशान होकर प्रेमी ने युवक की 2 दिन पहले हत्या कर दी थी। पुलिस ने प्रेमी और मां बेटी दोनों को गिरफ्तार करके सोमवार को मामले का खुलासा किया।



एक ही युवक से मोहब्बत करती थी मां-बेटी


इस मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त रंजीत पाले और उसकी प्रेमिकाओं को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच में जो तथ्य निकलकर सामने आए उसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे। मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी ने बताया कि रंजीत पाले के उसी इलाके में रहने वाले भरत की मां और बहन से अवैध संबंध थे। इस बात से परेशान होकर उसने अपने एक परिचित नवीन को इस बात की जासूसी करने के लिए कहा। नवीन इस प्रेम प्रसंग की जासूसी कर रहा था और पूरी सूचना भरत को देता था। जब भरत को नवीन द्वारा दी गई जानकारी पता चलती थी तो भरत मां और बहन की पिटाई करता था जिसके बाद मां और बेटी रंजीत से नवीन को रास्ते से हटाने के लिए कहती थी। नवीन से परेशान होकर प्रेमी और उसकी प्रेमिकाओं ने नवीन को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। पहले तो रंजीत ने नवीन से दोस्ती की और फिर रंजीत नवीन को अपने साथ टेस्को की सुनसान कॉलोनी में ले गया। जहां बिजली के तार से गला दबाकर रंजीत ने नवीन को मौत के घाट उतार दिया।


पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली तो पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तत्परता से जांच में जुट गए। साथ ही साथ पुलिस ने शक के आधार पर रंजीत को गिरफ्तार किया और उससे जब कड़ाई से पूछताछ की घटना का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Recent News

Related Posts

Follow Us