पिकअप वाहन के साथ शातिर चोर धराया

पिकअप वाहन के साथ शातिर चोर धराया

आजमगढ़। गंभीरपुर थाने की पुलिस ने सोमवार को मोहम्मदपुर बाजार स्थित फरिहां मोड़ पर चोरी के पिकअप वाहन की बरामदगी करते हुए शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध असलहा भी बरामद किया है। गंभीरपुर थानाप्रभारी ज्ञानुप्रिया सावन के पहले सोमवार के दृष्टिगत बिंद्रा बाजार में अपनी टीम के

आजमगढ़। गंभीरपुर थाने की पुलिस ने सोमवार को मोहम्मदपुर बाजार स्थित फरिहां मोड़ पर चोरी के पिकअप वाहन की बरामदगी करते हुए शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध असलहा भी बरामद किया है। गंभीरपुर थानाप्रभारी ज्ञानुप्रिया सावन के पहले सोमवार के दृष्टिगत बिंद्रा बाजार में अपनी टीम के साथ मौजूद थीं। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि चारपहिया वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य फरिहां बाजार से मोहम्मदपुर की ओर आने वाले हैं.

पुलिस मोहम्मदपुर बाजार स्थित फरिहां मोड़ पर घेरेबंदी करते हुए वाहन चोरों का इंतजार करने लगी। कुछ ही देर बाद तेज गति से आ रहे पिकअप वाहन को पुलिस ने नजदीक आने पर रुकने का इशारा किया। पुलिस देख वाहन में सवार दो युवकों ने भागने का प्रयास किया लेकिन एक को दबोच लिया गया। जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए युवक की तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 315 बोर तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। पुलिस गिरफ्त में आए युवक ने वाहन चोरी का जुर्म कबूल करते हुए बताया कि कब्जे में लिया गया पिकअप वाहन बीते 8 जुलाई को रायबरेली जनपद के बछरावां रेलवे स्टेशन से चुराया गया था। पुलिस इस मामले में मौके से फरार हुए वाहन चोर की तलाश में जुट गई है।

Also Read मकनपुर मेले के लिए पुलिस के चाक चौबंद इंतजाम

रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Recent News

Related Posts

Follow Us