अभय सिंह बने रूपईडीहा थाना के नए प्रभारी

अभय सिंह बने रूपईडीहा थाना के नए प्रभारी

रूपईडीहा(बहराइच)। शनिवार को अभय सिंह ने रूपईडीहा के नए थाना प्रभारी का कार्यभार संभाल लिया। निवर्तमान थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह के स्थानांतरण के बाद उनकी जगह अभय सिंह को पदभार सौंपा गया है । इससे पहले वह बहराइच जिले के राम गांव थाना क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे चुके है । इंस्पेक्टर अभय सिंह

रूपईडीहा(बहराइच)। शनिवार को अभय सिंह ने रूपईडीहा के नए थाना प्रभारी का कार्यभार संभाल लिया। निवर्तमान थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह के स्थानांतरण के बाद उनकी जगह अभय सिंह को पदभार सौंपा गया है । इससे पहले वह बहराइच जिले के राम गांव थाना क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे चुके है ।

इंस्पेक्टर अभय सिंह का नाम उस समय सुर्खियों में आया था जब वह थाना राम गांव क्षेत्र में एक व्यक्ति को सचेत अवस्था,फटे नूचे कपड़ों में रोड पर पड़ा देखा जिसे थाने लाकर नए कपड़े दिलाए और खाने की व्यवस्था की जिसकी वजह से उनकी पूरे जिले में सराहना हुई थी । पदभार संभालने के बाद उन्होंने कहा की कानून व्यवस्था बनाए रखना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। लोगों मे पुलिस के प्रति भरोसा जगाना एवं पुलिस-पब्लिक के बीच समन्वय स्थापित करना मुख्य कार्य होगा।

Also Read गंगा गोमती एक्सप्रेस दो हिस्सों में बटी, ट्रेन छोड़कर आगे निकला इंजन

रिपोर्ट : रईस

Recent News

Related Posts

Follow Us