बारिश में गिरी कच्चे घर की दीवार , बहन की मौत भाई घायल

बारिश में गिरी कच्चे घर की दीवार , बहन की मौत भाई घायल

इटावा : जसवंतनगर कस्बा के गांव मोहब्बतपुर में शुक्रवार को बारिश के चलते एक किसान का कच्चा मकान दोपहर के समय अचानक भरभराकर ढह गया। हादसे के दौरान घर में मौजूद चचेरे भाई-बहन मलबे में दब गए। हादसे के बाद गांव के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे भाई-बहनों को बाहर निकालकर

इटावा : जसवंतनगर कस्बा के गांव मोहब्बतपुर में शुक्रवार को बारिश के चलते एक किसान का कच्चा मकान दोपहर के समय अचानक भरभराकर ढह गया। हादसे के दौरान घर में मौजूद चचेरे भाई-बहन मलबे में दब गए। हादसे के बाद गांव के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे भाई-बहनों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां विवाहित बहन को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि चचेरे भाई का इलाज शुरु किया गया। हादसे की सूचना पाकर प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

घटना 4 बजे के आस पास की है जब पिछले चार दिन से लगातार हो रही बारिश थमने का नाम नहीं ले रही थी जिस कारण लोग घरों में बैठे हुए थे तभी अचानक मोहब्बतपुर गांव के रहने वाले विश्वनाथ सिकरवार का कच्चा घर अचानक ढह गया जिससे हुई आवाज से लोग सहम गए। आस पास के लोग दौड़कर आए और छानबीन की तो उसमें पति से अनबन के कारण पिता के पास रह रही 26 साल की शादीशुदा बेटी अंजना सिकरवार जिसकी दो साल पहले ही शादी हुई थी वह मरणासन्न अवस्था में मिली तथा उसका चचेरा भाई 13 वर्षीय रंजीत जो आगरा में कक्षा छठवीं में पढ़ता है। कुछ दिन पहले ही अपने ताऊ के साथ यहां आया था वह भी उसमें दबा हुआ मिला। जैसे तैसे लोगों ने मिट्टी हटाकर दोनों को निकाला और एंबुलेंस को सूचना दी। सामुदायिक स्वास्थ्य स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने पर डाक्टरों ने अंजना को मृत घोषित कर दिया जबकि 13 साल का उसका चचेरा भाई रंजीत को घायल अवस्था में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसके सिर में गंभीर चोट बतायी गई है।

रिपोर्ट : शिवम दुबे

Also Read सड़क दुर्घटना में मां बेटे बुरी तरह जख्मी अस्पताल में चल रहा इलाज

Recent News

Follow Us