अवैध संबंध के शक में पति और ससुर ने महिला को उतारा मौत के घाट , आरोपी गिरफ्तार

अवैध संबंध के शक में पति और ससुर ने महिला को उतारा मौत के घाट , आरोपी गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जनपद के मितौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते 26 तारीख को गन्ने के खेत में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की तफ्तीश में लग गई थी। घटना की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एवं पुलिस

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जनपद के मितौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते 26 तारीख को गन्ने के खेत में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। पुलिस  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की तफ्तीश में लग गई थी। घटना की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एवं पुलिस की गहनता से तफ्तीश में पुलिस को मृतक महिला व उसके ससुर पर शक हुआ। तो पुलिस ने उन दोनों को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की तो जो तथ्य निकलकर सामने आए जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

आखिर पति और ससुर ने क्योंकि महिला की हत्या

Also Read बाइक और ट्रक में भिड़ंत दो की मौत एक बच्ची जख्मी किए गए रेफर

पुलिस अधीक्षक खीरी विजय ढुल द्वारा घटना के शीघ्र अनावरण हेतु अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्र अधिकारी मितौली के नेतृत्व में 5 टीमों का गठन किया गया। पुलिस द्वारा की गई तफ्तीश में पुलिस ने जब मोबाइल सर्विलांस के आधार पर मृतक महिला के पति सोनू एवं ससुर मदनलाल राठौर को गिरफ्तार कर उनसे गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया और उनकी निशानदेही पर पुलिस ने आला कत्ल रस्सी का टुकड़ा भी बरामद किया है पुलिस मामले में वैधानिक कार्यवाही करने में लगी हुई है।

अवैध संबंध के शक के चलते की गई हत्या

पुलिस ने गिरफ्तार सोनू से जब घटना के संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपनी पत्नी को बाहर जाने से मना करता था लेकिन पत्नी फिर भी बिना बताए बाहर चली जाती थी उसको उसके चरित्र पर भी शक था। ऐसे ही पिछले 26 तारीख को पत्नी बिना बताए चारा काटने के बहाने चली गई। उसके बाद जब पता चला तो सोनू भी पीछे से पहुंच गया किसी बात को लेकर दोनों में खेत पर झगड़ा हुआ तो सोनू ने रस्सी से गला घोटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना में उसका सहयोग उसके पिता ने किया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट : गोविंद कुमार

Recent News

Related Posts

Follow Us