सौतेले बेटे को लेकर हुऐ विवाद में महिला कि निर्मम हत्या, पति फरार

सौतेले बेटे को लेकर हुऐ विवाद में महिला कि निर्मम हत्या, पति फरार

सफीपुर(उन्नाव) : सौतेले बेटे को रखने को लेकर हुये विवाद में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट। हम आपको बता दें कि आदर्श नगर पंचायत सफीपुर के मोहल्ला गढहा निवासी बब्लू ने आज सुबह भोर पहर धारदार औजार से पत्नी रिंकी को मौत के घाट उतार भाग निकला। जानकारी करने पर पता चला

सफीपुर(उन्नाव) : सौतेले बेटे को रखने को लेकर हुये विवाद में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट।  हम आपको बता दें कि आदर्श नगर पंचायत सफीपुर के मोहल्ला गढहा निवासी बब्लू ने आज सुबह भोर पहर धारदार औजार से पत्नी रिंकी को मौत के घाट उतार भाग निकला।

जानकारी करने पर पता चला की मृतका की ये दूसरी शादी थी पहेली शादी धर्मेंद्र पुत्र राजकिशोर निवासी पहली खेड़ा सदर कोतवाली उन्नाव में हुई थी जो की किसी बात को लेकर  अनबन होने से दोनों में छुट्टी छाड़ा हो गया था।

Also Read मकनपुर मेले के लिए पुलिस के चाक चौबंद इंतजाम

उसके बाद आज से लगभग 4 माह पूर्व हिन्दू रितिरिवाज से बब्लू पुत्र भगोने (हत्यारोपी)  निवासी किला बाजार गढहा सफीपुर में हुई थी। मृतका रिंकी के पहले पति से बेटा इशू था जिसको रहने को लेकर अक्सर दोनो में झगड़ा होता रहता था पडोसियों व ग्रामीणों के अनुसार बब्लू रिंकी के पहले बेटे को लेकर खुश नही था उसको अपनी आंखों के सामने से हटाना चाहता था आज भोर पहर बब्लू ने बच्चे पर हमला कर दिया इतने में मृतका रिंकी ने देख कर बच्चें को बचाना चाहा तो बब्लू ने अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया। हादसे की सूचना ग्रामीणों ने तत्काल थाना सफीपुर में फोनकाल के माध्यम से दी। थाना प्रभारी हरिकेश राय, क्राइम राजा भईया के साथ मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पर उन्नाव कप्तान भी मौके पर पहुंचे और जल्द ही आरोपित को पकडने का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट : पंकज शुक्ला

Recent News

Related Posts

Follow Us