ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर सख्त दिखा प्रशासन , पहले समझाया फिर जुर्माना

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर सख्त दिखा प्रशासन , पहले समझाया फिर जुर्माना

कानपुर: कानपुर ट्रैफिक पुलिस एवं कानपुर नगर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने शुक्रवार को शहर वासियों को यातायात नियम समझाए और साथ ही उल्लंघन करने पर लगने वाला जुर्माना भी बताया। बड़ा चौराहा पर चलाए गये इस जागरुकता अभियान में दोनों विभागों ने संयुक्त रूप से लोगों को समझाने का प्रयास किया। संयुक्त अभियान में

कानपुर: कानपुर ट्रैफिक पुलिस एवं कानपुर नगर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने शुक्रवार को शहर वासियों को यातायात नियम समझाए और साथ ही उल्लंघन करने पर लगने वाला जुर्माना भी बताया। बड़ा चौराहा पर चलाए गये इस जागरुकता अभियान में दोनों विभागों ने संयुक्त रूप से लोगों को समझाने का प्रयास किया।

संयुक्त अभियान में डीसीपी ट्रैफिक बीबीजीटीएस मूर्ती, एडीसीपी निखिल पाठक, कानपुर नगर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव अंशू शुक्ला उपस्थित रहीं। सभी ने वाहन और पैदल चल रहे लोगों को ट्रैफिक नियम का महत्व, जरूरत और फायदे बताए। साथ ही जो ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करेगा उस पर लगने वाला जुर्माना और कानूनी कारवाई भी समझाई। इस दौरान लोगों ने ट्रैफिक रूल्स फालो करने की भी हामी भरी। डीसीपी ट्रैफिक बीबीजीटीएस मूर्ती ने ई चालान आनलाइन और आफलाइन भरने के तरीके भी बताए।

Also Read बिजली चोरी मामले में तीन महिला सहित छ: के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज

Recent News

Related Posts

Follow Us