उत्तर प्रदेश : जनता ने विधायक जी को सीवर के पानी में चलाकर पूछा अब बताइए कैसा लगा

उत्तर प्रदेश : जनता ने विधायक जी को सीवर के पानी में चलाकर पूछा अब बताइए कैसा लगा

हापुड़ : उत्तर प्रदेश में जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई थी। तब प्रदेश के मुखिया बने योगी आदित्यनाथ ने जनता से कहा था कि उत्तर प्रदेश की सड़कें कुछ माह के अंदर ही गड्ढा मुक्त हो जाएंगी। लेकिन वास्तविक हकीकत बिल्कुल उलट है प्रदेश की सड़कें आज भी गड्ढा मुक्त नहीं हो सकी।

हापुड़ : उत्तर प्रदेश में जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई थी। तब प्रदेश के मुखिया बने योगी आदित्यनाथ ने जनता से कहा था कि उत्तर प्रदेश की सड़कें कुछ माह के अंदर ही गड्ढा मुक्त हो जाएंगी। लेकिन वास्तविक हकीकत बिल्कुल उलट है प्रदेश की सड़कें आज भी गड्ढा मुक्त नहीं हो सकी। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद से सामने आया है। जहां जल निकासी से परेशान जनता ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक को सीवर लाइन में चलवा कर महसूस कराया अपना दर्द। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के नानई गांव का एक वीडियो इन दिनों खूब तेजी से सुर्खियों में छाया हुआ है। बीजेपी के गढ़ में ही विधायक कमल मलिक का जनता ने जबरदस्त विरोध किया। जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जनता ने लगाई भारतीय जनता पार्टी के विधायक की क्लास

Also Read एक तरफा प्यार के चक्कर में छात्रा परेशान , प्रेमी भतीजे ने किया सुसाइड परेशान परिजन

आपको बता दें कि विधायक को सड़क पर जमा सीवर के पानी में गुस्साई जनता ने चलवाकर पूछा कि अब आप को हमारे दर्द का एहसास हुआ या नहीं । जनता ने आरोप लगाया है कि विधायक बनने के 4 साल तक गांव नानई में विधायक आये ही नहीं और ना ही कोई काम किया है। जब गांव में विधायक सभा को संबोधित करने पहुंचे। तो आक्रोशित जनता ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। और साथ ही साथ सभी ग्रामीण सभा को छोड़कर चले गए। इसमें ही विधायक की जमकर फजीहत हो चुकी थी। जनता के चले जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के विधायक को वापस लौटना पड़ा। दरअसल मिली जानकारी के अनुसार आपको बता देगी जब विधायक गांव पहुंचे तो लोगों ने उन्हें बदहाली से परिचय करवाया यही नहीं गांव वाले उनका हाथ पकड़कर पानी से भरी सड़क के बीचो-बीच ले गए और उनको सीवर के पानी में भी यात्रा करवा डाली। गांव वालों ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद एक बार भी आप हमारा हाल लेने नहीं आए ग्राम प्रधान ने सड़क तो बनवा दी लेकिन पानी निकासी की व्यवस्था के बारे में बिल्कुल नहीं सोचा। इसके बाद ग्रामीणों ने पानी वाली सड़क के बीच ले गए तभी किसी ने वीडियो बना ली जो सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियों में है।

Recent News

Related Posts

Follow Us