पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ , 2 गौ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ , 2 गौ तस्कर गिरफ्तार

संभल – जनपद सम्भल के असमोली थाना इलाके में पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई है । मुठभेड़ में पुलिस की गोली से 2 गौ तस्कर घायल हुए है जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है , मुठभेड़ में बदमाशो की गोली से एक सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस की गौ तस्करों से

संभल – जनपद सम्भल के असमोली थाना इलाके  में पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई है । मुठभेड़ में पुलिस की गोली से 2 गौ तस्कर घायल हुए है जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है , मुठभेड़ में बदमाशो की गोली से एक सिपाही भी घायल हुआ है।

पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ सम्भल जिले के असमोली थाना इलाके के सैदपुर जसकोली गांव के समीप हुई है ।  एस पी चक्रेश मिश्र ने बताया,कि पुलिस इलाके में संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कर रही थी , चैकिंग के दौरान पुलिस ने सामने से आ रही बाइक पर गौ तस्करों को रोकने का प्रयास किया तो बाइक पर सवार गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी , गौ तस्करों की गोली सिपाही शलभ राठी के लगी जिससे वह घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने गौ तस्करों की घेराबंदी कर फायरिंग शुरू कर दी , पुलिस की गोली लगने से भागने का प्रयास कर रहे दोनो गौ तस्कर घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार किए गए गौ तस्करों से दो अवैध तमंचे  , कारतूस और एक गठरी मे गौ मांस बरामद किया गया है । गिरफ्तार गौ तस्कर  हजरत नगर गढ़ी  थाना इलाके के सिरसी कस्बे के जुनेद और चांद आलम बताए  जा रहे है ।घायल गौ तस्करों  और घायल सिपाही को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read दुल्हन को KISS करना दूल्हे को पड़ा भारी , दुल्हन दूल्हे के नाम F.I.R दर्ज करवाने पहुंच गई थाने

रिपोर्ट : सीताराम कुशवाहा

Recent News

Related Posts

Follow Us