बहराइच : सड़क हादसों में बाइक सवार महिला समेत तीन लोगों की मृत्यु

बहराइच : सड़क हादसों में बाइक सवार महिला समेत तीन लोगों की मृत्यु

बहराइच : उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के नवाबगंज इलाके में गुरुवार को हुए सड़क हादसों में एक महिला समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई । थानाध्यक्ष पीके त्रिपाठी के अनुसार नवाबगंज इलाके में चिलहरिया गांव निवासी दिनेश (30) अपने रिश्तेदार पेड़वा गांव निवासी पुत्तीलाल (25) और माधुरी देवी (45) दो बाइकों पर सवार

बहराइच : उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के नवाबगंज इलाके में गुरुवार को हुए सड़क हादसों में एक महिला समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई । थानाध्यक्ष पीके त्रिपाठी के अनुसार नवाबगंज इलाके में चिलहरिया गांव निवासी दिनेश (30) अपने रिश्तेदार पेड़वा गांव निवासी पुत्तीलाल (25) और माधुरी देवी (45) दो बाइकों पर सवार होकर बसऊ गांव में अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि नवाबगंज-शंकरपुर मार्ग पर बघमरी गांव के निकट यूकेलिपटिस लादकर जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में बाइक सवार पीछे से जा भिड़े। मौके पर ही दिनेश और पुत्तीलाल की मौत हो गई जबकि माधुरी घायल हो गईं। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

Also Read कोतवाली पहुंचा शख्स पुलिस से बोला, साहब! मेरी शादी करा दो......

उन्होंने बताया कि इसके अलावा कोतवाली मुर्तिहा इलाके में मझरा गांव निवासी महेश की पत्नी रेशमा देवी (25) अपने मायके में थी। गुरुवार देर शाम वह कुछ दूरी पर स्थित ससुराल भवानी बख्श गांव जा रही थी। नानपारा-लखीमपुर मार्ग पर मंशापुरवा गांव के निकट अनियंत्रित पिकअप वाहन ने पैदल जा रही महिला को रौंद दिया,जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

वार्ता

Recent News

Related Posts

Follow Us