पुलिस के हत्थे चढ़ा सुपारी किलर , दुबई से बैठे पति ने पत्नी की करवाई थी हत्या

पुलिस के हत्थे चढ़ा सुपारी किलर , दुबई से बैठे पति ने पत्नी की करवाई थी हत्या

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के बेलीपार क्षेत्र में पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपी एक सुपारी किलर को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि क्षेत्र के चार पानी गांव निवासी स्वामी नाथ निषाद ने कर्नाटक के उडुप्पी में एक महिला की हत्या रूपयों के

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के बेलीपार क्षेत्र में पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपी एक सुपारी किलर को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि क्षेत्र के चार पानी गांव निवासी स्वामी नाथ निषाद ने कर्नाटक के उडुप्पी में एक महिला की हत्या रूपयों के बदले में की थी। दुबई में बैठे युवक रामकृष्ण नगीना ने अपनी पत्नी विशाल नगीना की हत्या के लिये निषाद को पांच लाख रूपये दिये थे। बुधवार देर रात कर्नाटक पुलिस ने गोरखपुर क्राइम ब्रांच की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया और पुलिस उसे कर्नाटक ले गयी।

उन्होने बताया कि निषाद स्वामी नाथ उडडपी मे रहकर पेंट पालिस करता था। इस दौरान वहां एक युवक से उसकी नजदीकी हो गयी और वह दुबयी में रहकर कोई काम करता है। उसने अपने पत्नी की हत्या के लिए स्वामी नाथ के खाते में पांच लाख रूपये सुपारी के रूप में भेजी। स्वामीनाथ ने मुम्बई के अपने एक साथी के साथ मिलकर उसकी पत्नी 10 दिन पूर्व हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक राम कृष्ण नगीना को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। पत्नी की हत्या में उसका नाम न आये इसलिए उसने दुबयी से व्हाट्सएप काल के जरिए स्वामीनाथ से बात की थी। स्वामी नाथ एक पार्सल ले जाने के बहाने महिला के पास गया और गला कसकर उसकी हत्या कर दी थी उसने महिला के शरीर से सभी जेवरात उतार लिए और दरवाजा बाहर से लाक कर दिया। पुलिस लूट समझकर जांच करती रही। दुबयी में रहने वाले पति के अनभिज्ञता जताने पर पुलिस ने उसका व्हाट्सएप काल चेक किया तो पता चला कि उसने स्वामीनाथ के खाते में पांच लाख रूपये भेजे हैं।
इस सम्बंध में गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि स्थानीय स्तर पर आरोपित का कोई अपराधिक मामला संज्ञान में नहीं है फिर भी जांच की जा रही है।

Also Read डीजे पर मनपसंद गाना नहीं बजा तो हुआ विवाद , सात फेरे बिना लिए लौट गया दूल्हा

वार्ता

Related Posts

Follow Us