संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने पर स्थानीय पुलिस कर रही है छानबीन

संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने पर स्थानीय पुलिस कर रही है छानबीन

रूपईडीहा(बहराइच) । रुपईडीहा थाना क्षेत्र अंतर्गत भवानियापुर गांव के पास 40 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी । सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर लाश को कब्जे में ले लिया । प्राप्त जानकारी अनुसार परिजनों का कहना है कि मृतक मोहम्मद शरीफ पुत्र मनसूर अली उम्र तकरीबन 40

रूपईडीहा(बहराइच) । रुपईडीहा थाना क्षेत्र अंतर्गत भवानियापुर गांव के पास 40 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी । सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर लाश को कब्जे में ले लिया । प्राप्त जानकारी अनुसार परिजनों का कहना है कि मृतक मोहम्मद शरीफ पुत्र मनसूर अली उम्र तकरीबन 40 वर्ष निवासी बंजरवा गांव थाना नानपारा जिला बहराइच जो कि 1 अगस्त की शाम से अपने घर से निकला था.

जो देर रात तक घर वापस नहीं आया फिर घर वालो ने काफी खोजबीन की मगर कुछ पता ना चल सका । 3 अगस्त को उसकी लाश ग्राम भवानियापुर थाना क्षेत्र रूपईडीहा में मिली है । पीड़ित के चचेरे भाई ने थाने में तहरीर दे दी है । रुपईडीहा थाना अध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान हो चुकी है लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बहराइच भेज दिया गया है । खोजबीन जारी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के सही कारणों का पता लगाया जा सकता है ।

Also Read जवानों के कैंप में नक्सलियों ने किया हमला, एक जवान शहीद

रिपोर्ट : रईस

Related Posts

Follow Us