पुलिस ने चोर गिरोह की चार महिलाओं समेत 12 को किया गिरफ्तार

पुलिस ने चोर गिरोह की चार महिलाओं समेत 12 को किया गिरफ्तार

इटावा : उत्तर प्रदेश की इटावा जिला पुलिस ने बकेवर इलाके के निवाडीकला में पेप्सी एजेंसी के संचालक के घर हुई चोरी का खुलासा करते हुए अतंरजिला चोर गिरोह की चार महिलाओं समेत12 चोरो को गिरफतार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि 30/31

इटावा : उत्तर प्रदेश की इटावा जिला पुलिस ने बकेवर इलाके के निवाडीकला में पेप्सी एजेंसी के संचालक के घर हुई चोरी का खुलासा करते हुए अतंरजिला चोर गिरोह की चार महिलाओं समेत12 चोरो को गिरफतार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि 30/31 जुलाई की बकेवर इलाके में पेप्सी एजेंसी के संचालक के घर बदमाश लाखों की नकदी और जेवरात आदि चुराकर ले गये थे। उन्होंने बताया कि बकेवर पुलिस ने सूचना के आधार पर रविवार रात इन्द्रापुर बम्बा पुलिया के पास से चोर गिरोह के 12 सदस्यों नीलेश कुमार उर्फ सचिन ,मोहित उर्फ राजा अभिषेक कुमार उर्फ गुड्डू अरूण उर्फ सोनू अरमान उर्फ लालू महेन्द्र नितिन कुमार रामगोपाल और गिरोह की चार महिलाओं को गिरफ्तार किया ।

उनके कब्जे/निशादेही से चोरी के 02 लाख 96 हजार रूपये नगद, लाखों के आभूषण, तीन तमंचे और कारतूस आदि बरामद किए।
उन्होंने बताया इस गिरोह के सदस्यों ने ही निवाडीकला में पेप्सी एजेंसी के संचालक के घर चोरी की थी। बरामद नकदी और आभूषण आदि उक्त चोरी की घटना से सम्बन्धित है। सभी आरोपी इटावा जिले के रहने वाले हैं। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने इस घटना का खुलासा करने वाले पुलिस दल को बतौर इनाम 25 हजार रुपये देने की घोषणा की।

Also Read मकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में चले ईट पत्थर

Related Posts

Follow Us