बिना जानकारी के बदला परीक्षा का समय , गुस्साए छात्रों ने किया रास्ता जाम

बिना जानकारी के बदला परीक्षा का समय , गुस्साए छात्रों ने किया रास्ता  जाम

इटावा :- कर्मक्षेत्र महाविद्यालय में बीए एनवायरमेंट की परीक्षा छूट जाने पर छात्र-छात्राओं ने कालेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पक्का तालाब के पास सडक पर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया छात्र-छात्राओं का आरोप था कि कालेज प्रशासन की

इटावा :- कर्मक्षेत्र महाविद्यालय में बीए एनवायरमेंट की परीक्षा छूट जाने पर छात्र-छात्राओं ने कालेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पक्का तालाब के पास सडक पर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया छात्र-छात्राओं का आरोप था कि कालेज प्रशासन की लापरवाही के कारण उनका भविष्य चैपट हो रहा है।

कानपुर यूनीवर्सिटी की चल रही परीक्षा के अंतर्गत बीए एनवायरमेंट की परीक्षा दोपहर 2 बजे निर्धारित की गई थी। इसके बाद अचानक परीक्षा के समय में परिवर्तन कर सुबह 8 बजे करा दिया गया। दोपहर के समय जब छात्र-छात्रांए कालेज पहुंची तो उन्हें पता चला कि उनकी परीक्षा समाप्त हो चुकी है। इससे नाराज छात्र-छात्राओं ने कालेज के प्रधानाचार्य समेत अन्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कालेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया।

छात्र-छात्राओं का कहना था कि यदि परीक्षा के समय में परिवर्तन किया गया तो उन्हें इसकी सूचना पहले से देनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं दी गई है। परीक्षा छूट जाने के कारण वह फेल हो जाएंगे। छात्र-छात्राओं के द्वारा सडक पर जाम लगाने के कारण यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। इसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र-छात्राओं को समझाने का प्रयास किया। इस मामले में के के डिग्री कालेज के प्रधानाचार्य अरुण वर्मा ने बताया कि वह लगातार यूनीवर्सिटी के संपर्क में है और 15 दिन के अंदर परीक्षा कराई जाएगी।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

रिपोर्ट : शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us