बीच सड़क युवती का चला हाई वोल्टेज ड्रामा , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बीच सड़क युवती का चला हाई वोल्टेज ड्रामा , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा दिख रहा है। आपको बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि यह वायरल वीडियो लखनऊ के अवध नहर चौराहे के पास का

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा दिख रहा है। आपको बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि यह वायरल वीडियो लखनऊ के अवध नहर चौराहे के पास का है। जहां रात्रि के समय एक युवती ने जमकर ड्रामेबाजी की यही नहीं लड़की ड्रामेबाजी के दौरान एक युवक की पिटाई करते भी नजर आई। वीडियो में दिख रहा है कि पहले तो युवती लड़के से बहस करती है उसके बाद भी चौराहे सरेराह कूंद-कूंद कर उसको थप्पड़ जड़ने लगती है। वीडियो में युवती उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने का आरोप लगा रही है। एक साथ दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें पहले लड़की किसी दूसरे शख्स के साथ पिटाई कर दी नजर आती है। उसके बाद एक दूसरे लड़के की कॉलर पकड़े उस पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप लगाते हुए बहस करती है।

आपको बता दें कि यह मामला लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के अवध चौराहे का है। जहां एक युवती ने करीब आधे घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। युवती ने एक युवक पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप लगाया। उसके साथ मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

हालांकि इस मामले को लेकर एडीसीपी मध्य चिरंजीव नाथ सिन्हा का कहना है कि लड़की अपनी निजी वैगनआर कार से जा रही थी। रास्ते में एसडीएम एटा की एक्सयूवी गाड़ी में सवार लड़कों ने युवती से बदतमीजी की थी । लड़की जब चौराहे पर पहुंची उसने पुलिस को देख कर एक लड़के को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी।

Also Read IIT Kanpur में आयोजित हुई पुष्प प्रदर्शनी

केसरी खेड़ा निवाशी कु० प्रियदशनी की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों लड़कों का 151 में चालान कर दिया। लड़की को भी बीच सड़क पर हंगामा काटने के लिए हिदायत दी है और आगे से ऐसा ना करके पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की बात कह कर छोड़ दिया।

इंस्पेक्टर कृष्णा नगर के मुताबिक शहादत अली पुत्र स्वर्गीय अशरफ अली निवासी 19/55 -8c जगतनारायण रोड थाना वजीरगंज लखनऊ उम्र करीब 37 वर्ष ,इनायत अली पुत्र स्वर्गीय अशरफ अली निवासी उपरोक्त उम्र करीब 32 वर्ष, दाऊद अली पुत्र स्वर्गीय अशरफ अली निवासी उपरोक्त उम्र करीब 30 वर्ष द्वारा अपनी उक्त एक्सयूवी गाड़ी से गाड़ी से टक्कर होने के कारण महिला द्वारा उन वाहन सवार से एक को उतार कर मारपीट करने की सूचना मिली जिस पर तत्काल थाना कृष्णा नगर लखनऊ से पुलिस बल पहुंचकर उपरोक्त दोनों पक्षों को थाना लाया गया।

रिपोर्ट : अमित पांडेय

Related Posts

Follow Us