कार्यभार ग्रहण करते ही खंड शिक्षा अधिकारी ने एक दर्जन स्कूलों में किया औचक निरीक्षण

कार्यभार ग्रहण करते ही खंड शिक्षा अधिकारी ने एक दर्जन स्कूलों में किया औचक निरीक्षण

फर्रुखाबाद (कायमगंज): कार्यभार ग्रहण करते ही खंड शिक्षा अधिकारी ने एक दर्जन स्कूलों में किया औचक निरीक्षण। नवागंतुक खंड शिक्षा अधिकारी राजीव कुमार श्रीवास्तव ने प्राथमिक विद्यालय मदारपुर,रुटौल, अल्लाहपुर,गुलवाज नगर सहित एक दर्जन स्कूलों में औचक निरीक्षण किया। स्कूलों में पाई गई कमियों को दूर करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्कूलों के निरीक्षण

फर्रुखाबाद (कायमगंज): कार्यभार ग्रहण करते ही खंड शिक्षा अधिकारी ने एक दर्जन स्कूलों में किया औचक निरीक्षण। नवागंतुक खंड शिक्षा अधिकारी राजीव कुमार श्रीवास्तव ने प्राथमिक विद्यालय मदारपुर,रुटौल, अल्लाहपुर,गुलवाज नगर सहित एक दर्जन स्कूलों में औचक निरीक्षण किया। स्कूलों में पाई गई कमियों को दूर करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्कूलों के निरीक्षण जारी रहेंगे। कार्यभार संभालते ही ताबड़तोड़ छापों से शिक्षकों में हड़कंप मच गया।

बरेली से स्थानांतरित होकर आए खंड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि शासन के सभी कार्यों को प्राथमिकता से पूरा कराते हुए कायमगंज को प्रेरक ब्लॉक बनाना है। इसके लिए सभी स्कूलों को प्रेरक स्कूल बनाना होगा। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री राजकिशोर शुक्ल से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

रिपोर्ट : दानिश खान

Also Read Kanpur Metro Update : बड़ा चौराहा से नवीन मार्केट स्टेशन के बीच आरंभ हुआ ट्रैक निर्माण का कार्य

Related Posts

Follow Us