लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

जालौन : पुलिस अधीक्षक डॉ रवि कुमार के निर्देशन में जालौन पुलिस को एक अहम सफलता हासिल हुई है। संबंधित मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ रवि कुमार ने मीडिया में खुलासा करते हुए जानकारी दी कि कुछ दिन पहले जालौन कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति के साथ कुछ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम

जालौन : पुलिस अधीक्षक डॉ रवि कुमार के निर्देशन में जालौन पुलिस को एक अहम सफलता हासिल हुई है। संबंधित मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ रवि कुमार ने मीडिया में खुलासा करते हुए जानकारी दी कि कुछ दिन पहले जालौन कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति के साथ कुछ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

जिसे चुनौती के रूप में स्वीकार करते हुए जालौन कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार सिंह की टीम ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर चार शातिर बदमाशों को गिरफतार किया है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के पास से लूटी गई मोटरसाइकिल तथा करीब 1200 तथा लूट में स्तेमाल की गई एक और मोटरसाइकिल एक अवैध तमंचा तथा दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है तथा इनके अपराधिक इतिहास भी खंगाले जा रहें हैं।

Also Read शादीशुदा प्रेमी ने सुपारी देकर करवाई प्रेमिका की हत्या , प्रेमिका की सांसे थमने तक.....

रिपोर्ट : पुष्पेंद्र सिंह

Recent News

Related Posts

Follow Us