प्रेमिका के पिता ने प्रेमी नाबालिक उतारा था मौत के घाट , आरोपी गिरफ्तार

प्रेमिका के पिता ने प्रेमी नाबालिक उतारा था मौत के घाट , आरोपी गिरफ्तार

जालौन : उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैदनगर में बीते 26 जुलाई को एक नाबालिक की हत्या कर शव को पहाड़ी के पीछे फेंक दिया गया था। मृतक नाबालिक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा था कि 26 जुलाई की शाम मृतक सत्यम यादव अपने चचेरे

जालौन : उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैदनगर में बीते 26 जुलाई को एक नाबालिक की हत्या कर शव को पहाड़ी के पीछे फेंक दिया गया था। मृतक नाबालिक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा था कि 26 जुलाई की शाम मृतक सत्यम यादव अपने चचेरे भाई के साथ मंदिर पर चल रही अखंड रामायण में जाने की बात कह कर घर से निकल गया था। लेकिन वाइजर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो सत्यम का शव पहाड़ी के पीछे पड़ा हुआ मिला। घटना की जानकारी जैसे ही प्रशासन को हुई आनन-फानन में मौके पर पहुंचे प्रशासन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गया।

पुलिस अधीक्षक जालौन रवि कुमार के कुशल निर्देशन में एवं अपर पुलिस अधीक्षक जालौन के मार्गदर्शन में तथा क्षेत्राधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षक में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के क्रम में 26 जुलाई को थाना कोटरा क्षेत्र के ग्राम सैदनगर में हुई 17 वर्षीय युवक की हत्या के संबंध में पुलिस मामले की गहनता से जांच में लग गई।

Also Read छात्रों ने महिला टीचर पर अश्लील कमेंट 'I Love You' करते हुए बनाया वीडियो

पिता को रास नहीं आया बेटी का प्यार, कर दी प्रेमी हत्या

मामले की पड़ताल में पुलिस लगी थी कि तभी पुलिस के हाथों कुछ ऐसा सुराग लगा जिससे पुलिस आसानी से आरोपी तक पहुंच गई और पुलिस ने अभियुक्त राजेंद्र कुमार उर्फ राजू पाठक को मुखबिर द्वारा दी गई सूचना वाले स्थान से गिरफ्तार कर लिया। एवं गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर झाड़ियों से मृतक के मोबाइल फोन एवं पर्स को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने जब घटना के बारे में आरोपी से पूछताछ की तो बताया कि मृतक सत्यम यादव के आरोपी की पुत्री से प्रेम संबंध थे। जिसके कारण आरोपी ने कई बार मृतक युवक को उसके घर के पास एवं उसकी पुत्री से मिलने से मना भी किया लेकिन इसके बावजूद भी सत्यम यादव ने आरोपी की पुत्री से मिलना बंद नहीं किया जिसके बाद आरोपी ने बताया कि उसने योजनाबद्ध तरीके से सत्यम यादव को पहाड़ी के पीछे बुलाकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल मामले में वैधानिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

  • रिपोर्ट : भूपेंद्र सिंह

Recent News

Related Posts

Follow Us