युवक ने की सगे भाई और भांजे की हत्या , दोहरे हत्या कांड से मचा हड़कंप

युवक ने की सगे भाई और भांजे की हत्या , दोहरे हत्या कांड से मचा हड़कंप

हरदोई : उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने पैसे न देने पर अपने बड़े भाई और भांजे की गैस सिलेंडर से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी गांव में घर बनवाने के लिए बड़े भाई से पैसे मांग रहा था जबकि

हरदोई : उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने पैसे न देने पर अपने बड़े भाई और भांजे की गैस सिलेंडर से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी गांव में घर बनवाने के लिए बड़े भाई से पैसे मांग रहा था जबकि भाई अपनी शादी के लिए पैसे की बचत कर रहा था। इसी बात को लेकर उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

उन्होने बताया कि राधा नगर मोहल्ले में तड़के सुबह तीन बजे उपुलिस को शंभू यादव के मकान में दोहरे हत्याकांड की सूचना मिली। बिलग्राम कोतवाली का रहने वाला अवधेश शंभू यादव की मकान में रहता था। मकान के पास उसकी पंचर की दुकान भी है। उन्हीं के मकान में उसके साथ उसका भांजा आशु भी साथ में रहता था। दो दिन पहले मृतक अवधेश का छोटा भाई अनमोल भी उनके साथ रहने आया था। अनमोल ने रात में सोते समय सिलेंडर उठाकर अपने छोटे भाई अवधेश और भांजे आशु के सर पर मार दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Also Read राजस्थान की परंपराओं और संस्कृति के अनछुए पहलुओं को सामंजस्य में लाने का प्रयास करेगी फिल्म 'केसर कस्तूरी' 

घटना के बाद जब मकान मालिक और उसके लड़के ने उसे रोकने की कोशिश की तो मकान मालिक और उसके लड़के पर भी आरोपी ने हमला किया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया जहा दोनों की मौत के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने आरोपी अनमोल को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी भाई अपने बड़े भाई से गांव में मकान बनवाने के लिए पैसा मांग रहा था जबकि मृतक अपनी शादी के लिए पैसे की बचत कर रहा था। इसी की वजह से आरोपी कुछ मानसिक अवसाद में था और उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस उससे पूरे मामले की जानकारी करने में जुटी है।

Recent News

Related Posts

Follow Us