नहर की पुलिया पार करते समय अधेड़ का पैर फिसलने से नहर में गिरा कर मौत

नहर की पुलिया पार करते समय अधेड़ का पैर फिसलने से नहर में गिरा कर मौत

त्रिलोकपुर(बाराबंकी)। थाना मसौली के अंतर्गत मसुदामऊ का है जहाँ पर नहर की पुलिया पार करते समय पैर फिसल जाने से वृद्ध व्यकित नहर में जा गिरा। गाँव वालो की मदद से शव को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। आप को बताते चले थाना रामनगर के बहरामघाट ग्राम बडनपुर मजरे फिरोजपुर निवासी रामलखन पुत्र

त्रिलोकपुर(बाराबंकी)। थाना मसौली के अंतर्गत मसुदामऊ का है जहाँ पर नहर की पुलिया पार करते समय पैर फिसल जाने से वृद्ध व्यकित नहर में जा गिरा। गाँव वालो की मदद से शव को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। आप को बताते चले थाना रामनगर के बहरामघाट ग्राम बडनपुर मजरे फिरोजपुर निवासी रामलखन पुत्र रामऔतार उम्र लगभग 80 साल जो अपने बेटे सत्येन्द्र वर्मा के साथ मोटरसाइकिल सुपर स्पलेंडर UP32 JA 3648 से अपने भांजे राधेश्याम के घर सततिनपुरवा जा रहे थे।

नहर की पुलिया पर रेलिंग न होने कारण बेटे ने पिता को उतार के पैदल पुलिया पार कर रहा था। पुलिया पार करते समय अचानक पैर फिसल जाने से नहर में जा गिरे। जब बेटे ने बाप को देखा तो जोर जोर से चिल्लाना शुरू किया चिल्लाने की आवाज सुनकर गाँव वाले आनन फानन में आ गए और काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। बेटे ने बताया की काफी दिनों से बीमार थे और बाराबंकी से उनका इलाज चल रहा था मौके पर पहुची मसौली पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Also Read पारंपरिक हर्षोल्लास के साथ निकाली गई श्री राम की बारात, उमड़ा श्रद्धालुओ का जनसैलाब 

रिपोर्ट : अनुपम कुमार

Recent News

Related Posts

Follow Us