कैंडल मार्च निकाल, भीम आर्मी ने की सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों को फांसी देने की मांग

कैंडल मार्च निकाल, भीम आर्मी ने की सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों को फांसी देने की मांग

कायमगंज(फर्रुखाबाद) भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष आशुतोष कठेरिया तथा अन्य पदाधिकारियों ने दिल्ली में हुए रेप कांड के विरोध में नगर के टीपी चौराहे पर कैंडल मार्च निकाल कर कड़ा विरोध जताया ।उनकी मांग थी कि दिल्ली के एक गांव में जिस 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ कुछ दरिंदों तथा धार्मिक कर्मकांडियों ने जिस दरिंदगी

कायमगंज(फर्रुखाबाद) भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष आशुतोष कठेरिया तथा अन्य पदाधिकारियों ने दिल्ली में हुए रेप कांड के विरोध में नगर के टीपी चौराहे पर कैंडल मार्च निकाल कर कड़ा विरोध जताया ।उनकी मांग थी कि दिल्ली के एक गांव में जिस 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ कुछ दरिंदों तथा धार्मिक कर्मकांडियों ने जिस दरिंदगी के साथ घिनौना कृत्य करते हुए सामूहिक दुष्कर्म जैसा अक्षम्य अपराध किया है । सरकार को चाहिए कि ऐसे दरिंदों के विरुद्ध जल्द कार्यवाही करते हुए शीघ्र ही उन्हें फांसी के फंदे तक पहुंचाएं ।

यदि ऐसा नहीं किया गया तो देश में बच्चियां सुरक्षित नहीं रहेगी। उनका आरोप है कि इस निंदनीय कृत्य के कारण पूरे देश में हमारे बाल्मीकि समाज में आक्रोश व्याप्त है ।इसलिए सरकार को इस विषय पर गंभीरता से विचार करते हुए कार्यवाही निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढंग से करनी ही चाहिए । कैंडल मार्च अवसर पर जिलाध्यक्ष के अतिरिक्त पार्टी तहसील अध्यक्ष रामनरेश गौतम एवं सुरजीत सिंह ,भूपेंद्र सिंह ,टिंकू ,नीरज ,दिनेश सहित लगभग आधा सैकड़ा से ज्यादा पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Also Read आखिरकार नहीं पहुंचे थाने ब्रम्हानंद नेताम

रिपोर्ट : दानिश खान

Related Posts

Follow Us