परिवार वालों ने कहा उनकी पुत्री ने लगाई बेतवा नदी में छलांग , पुलिस कर रही तलाश

परिवार वालों ने कहा उनकी पुत्री ने लगाई बेतवा नदी में छलांग , पुलिस कर रही तलाश

कोटरा(जालौन)। आज सुबह कस्बा कोटरा में नरसिंह जी वार्ड के निवासी सुशील कुमार की पुत्री साक्षी जो 22 वर्ष की है वह सुबह लगभग 4:00 से अपने घर से गायब थी। परिवारजनों को जब पता चला तो अपनी पुत्री को ढूंढने में लग गए। ढूंढते ढूंढते बेतवा नदी के पक्के पल पर पहुंचे और वहां

कोटरा(जालौन)। आज सुबह कस्बा कोटरा में नरसिंह जी वार्ड के निवासी सुशील कुमार की पुत्री साक्षी जो 22 वर्ष की है वह सुबह लगभग 4:00 से अपने घर से गायब थी। परिवारजनों को जब पता चला तो अपनी पुत्री को ढूंढने में लग गए। ढूंढते ढूंढते बेतवा नदी के पक्के पल पर पहुंचे और वहां पर उस लड़की की चप्पल मिली। उसके परिजनों ने बताया कि या साक्षी की चप्पल है और उसने पुल से कूदकर अपनी जान दे दी।

यह सूचना पुलिस प्रशासन को मिली और प्रशासन के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है। पुलिस प्रशासन में एसएसआई दिनेश एवं आर के सिंह और हमराहीओं में रंजीत सिंह, पूजा जादौन, विक्रम सिंह के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। लड़की की लाश अभी तक बरामद नहीं की गई है। बेतवा नदी पर निरंतर रेस्क्यू जारी है। परिवारजनों ने पुलिस प्रशासन को लड़की के द्वारा लिखा हुआ आखरी खत भी जमा कराया।

  • रिपोर्ट : नवीन कुशवाहा

Also Read कानपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ने बच्चों को दुलारा , कानपुर को दिया 387.59 करोड़ की 272 परियोजनाओं का तोहफा

Recent News

Related Posts

Follow Us