पुलिस को मिली बड़ी सफलता डकैती का आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता डकैती का आरोपी हुआ गिरफ्तार

बहराइच :- डकैती के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस और बदमाशों के बीच रुक रुक कर लगभग आधे घंटे तक फायरिंग होती रही। आत्मरक्षा में पुलिस की ओर से चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगने से वह घायल होकर गिर गया, जबकि दो अन्य

बहराइच :- डकैती के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस और बदमाशों के बीच रुक रुक कर लगभग आधे घंटे तक फायरिंग होती रही। आत्मरक्षा में पुलिस की ओर से चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगने से वह घायल होकर गिर गया, जबकि दो अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे।

पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी करते हुए बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाश के ऊपर 50 हजार का इनाम भी घोषित है। इसके खिलाफ 37 आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं।

एसपी सुजाता सिंह ने मोतीपुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई डकैती के फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। एसपी के निर्देश पर मोतीपुर पुलिस मुखबिरों का जाल बिछाए हुए थी। मुखबिर से सूचना मिली कि डकैती के कुछ आरोपी मटेरा थाना क्षेत्र में मौजूद हैं और वह किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इसकी जानकारी मोतीपुर पुलिस ने तत्काल एसपी को दी।

Also Read Kanpur Metro Update : बड़ा चौराहा से नवीन मार्केट स्टेशन के बीच आरंभ हुआ ट्रैक निर्माण का कार्य

रिपोर्ट रईस

Related Posts

Follow Us