यूपी में देर रात चली तबादला एक्सप्रेस,कई जिलों के पुलिस कप्तान बदले

यूपी में देर रात चली तबादला एक्सप्रेस,कई जिलों के पुलिस कप्तान बदले

लखनऊ:- योगी सरकार ने देर रात में कई आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। जिसमे गोरखपुर, रामपुर समेत कई जिलों के एसपी को बदला गया है। शासन की ओर से जारी लिस्ट में 14 अफसरों के नाम जारी किए गए हैं। दिनेश कुमार पी. को गोरखपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) के पद से हटाकर पुलिस अधीक्षक

लखनऊ:- योगी सरकार ने देर रात में कई आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। जिसमे गोरखपुर, रामपुर समेत कई जिलों के एसपी को बदला गया है। शासन की ओर से जारी लिस्ट में 14 अफसरों के नाम जारी किए गए हैं।

दिनेश कुमार पी. को गोरखपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) के पद से हटाकर पुलिस अधीक्षक (SP) पीलीभीत के रूप में जिम्मेदारी दी गई है। वहीं बलिया जिले के एसपी विपिन टाडा को अब गोरखपुर का एसएसपी बनाया चित्रकूट, रामपुर, बलिया के कप्तान बदले हैं। चित्रकूट जिले के एसपी अंकित मित्तल अब रामपुर के एसपी बनाए गए हैं। इसके अलावा हापुड़ के एसपी नीरज कुमार जादौन अब बागपत के एसपी बने हैं। पुलिस मुख्यालय से संबद्ध आईपीएस अफसर राजकरन नैय्यर को बलिया का एसपी बनाया गया है। कानपुर कमिश्नरेट के एएसपी निखिल पाठक अब ललितपुर के एसपी बनाए गए हैं।

रिपोर्ट राहुल तिवारी

Also Read Kanpur Metro Update : बड़ा चौराहा से नवीन मार्केट स्टेशन के बीच आरंभ हुआ ट्रैक निर्माण का कार्य

Related Posts

Follow Us