संदिग्ध समझ पूर्व प्रधान ने अर्ध विक्षिप्त को पीटा- हालत गंभीर

संदिग्ध समझ  पूर्व प्रधान ने अर्ध विक्षिप्त को पीटा- हालत गंभीर

कायमगंज(फर्रुखाबाद) : मिर्गी रोग से पीड़ित उम्र लगभग 16 वर्ष अर्ध विक्षिप्त एक युवक भटकता हुआ। गत रात लगभग 10:00 बजे कंपिल थाना क्षेत्र के गांव त्यौर खास पहुंच गया। मानसिक संतुलन विहीन युवक गांव की गली में घूम रहा था। अपने आवास पर मौजूद पूर्व प्रधान अवधेश दुबे उर्फ चुन्ने ने युवक को संदिग्ध

कायमगंज(फर्रुखाबाद) : मिर्गी रोग से पीड़ित उम्र लगभग 16 वर्ष अर्ध विक्षिप्त एक युवक भटकता हुआ। गत रात लगभग 10:00 बजे कंपिल थाना क्षेत्र के गांव त्यौर खास पहुंच गया। मानसिक संतुलन विहीन युवक गांव की गली में घूम रहा था। अपने आवास पर मौजूद पूर्व प्रधान अवधेश दुबे उर्फ चुन्ने ने युवक को संदिग्ध समझकर आवाज दी। किंतु युवक की ओर से कोई उत्तर नहीं मिला। पूर्व प्रधान इसके तुरंत बाद अपने कुछ लोगों के साथ उसके पास पहुंचे और घेरकर अपनी गिरफ्त में ले लिया। फिर एक बार उससे बात करने का प्रयास किया । परंतु मानसिक संतुलन खोए उस युवक को कुछ होश ही नहीं था, तो बताता क्या, वह बार-बार इधर उधर देखता हुआ मुंह से कुछ अजीब सी आवाज करने लगा।

इसी पर पूर्व प्रधान दुबे ने उसकी पिटाई शुरू कर दी है । बेरहमी से युवक को पिटता हुआ देख गांव के ही किसी ने मामला समझ लिया और तुरंत डायल 112 पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व प्रधान की गिरफ्त से उसे छुड़ाकर थाना कंपिल पहुंचाया। युवक की स्थिति समझते पुलिस को देर नहीं लगी। पुलिस ने जब उसकी गहन तलाश की तो उसके पास से कुछ मिल गया। जिससे ज्ञात हुआ कि अर्ध विक्षिप्त युवक का नाम हितेश पुत्र रोशन मोहल्ला बरी कस्बा अलीगंज जनपद एटा है। इस संबंध में जब थाना पुलिस ने फोन पर पूर्व प्रधान चुन्ने से संपर्क कर जानकारी करना चाही।

Also Read गोंडा समेत 48 जनपदो के निकायों वार्डों का आरक्षण जारी, देखे सूची

तो शायद पुलिस को कोई सही उत्तर नहीं मिल सका। मारपीट से युवक काफी घायल हो गया था । उसके शरीर में बहुत अधिक बंद चोटे लगी थी। ऐसी स्थिति में पुलिस ने युवक को उपचार एवं डॉक्टरी परीक्षण के लिए कायमगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया तथा युवक के घर पर भी सूचना भिजवा दी गई है।

  • रिपोर्ट : दानिश खान

Related Posts

Follow Us