पुलिस के हत्थे चढ़ा अंगूठा छाप गैंग , नकली अंगूठे बनाकर करते थे ठगी

पुलिस के हत्थे चढ़ा अंगूठा छाप गैंग , नकली अंगूठे बनाकर करते थे ठगी

देवरिया : उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने आज लोगों के अंगूठे का क्लोन बनाकर उनके खाते से रूपये निकालने वाले गिरोह के पर्दाफाश का दावा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके पास काफी मात्रा में अंगूठे के क्लोन, आधार कार्ड के अलावा एक लाख 160 रूपये नगद बरामद किया है। पुलिस

देवरिया : उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने आज लोगों के अंगूठे का क्लोन बनाकर उनके खाते से रूपये निकालने वाले गिरोह के पर्दाफाश का दावा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके पास काफी मात्रा में अंगूठे के क्लोन, आधार कार्ड के अलावा एक लाख 160 रूपये नगद बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि साइबर सेल टीम, रूद्रपुर एवं गौरीबाजार पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा विभिन्न थानों में पंजीकृत मुकदमों की जांच पड़ताल के दौरान आज किशन यादव,विकास यादव,मिर्जा शमीम बेग और फारूख मिर्जा को गिरफ्तार किया।।

गिरफ्तार आरोपियों के पास से सीपीयू, क्लोन मशीन, स्कैनर, कम्प्यूटर सेट, डिजीटल स्टाम्प मशीन, माइक्रो प्रिन्टिंग ईंक पैड दो अदद, 10 अदद अंगूठों का क्लोन, फोटो पालीमर रसायन, प्रिन्ट इन्हेन्सर रसायन बरामद किया गया। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए बरामद माल को कब्जे में लेकर नियमानुसार विधिक कार्यवाही कर रही है।

Also Read गोंडा समेत 48 जनपदो के निकायों वार्डों का आरक्षण जारी, देखे सूची

वार्ता

Related Posts

Follow Us