मुठभेड़ में गौतस्कर गिरफ्तार ,पुलिसकर्मी भी घायल

मुठभेड़ में गौतस्कर गिरफ्तार ,पुलिसकर्मी भी घायल

संभल : उत्तर प्रदेश में संभल जिले के असमोली क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में एक गौतस्कर घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। इस दौरान एक कांस्टेबल भी गोली लगने से घायल हो गया । पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी जी। उन्होंने बताया कि शनिवार को असमोली

संभल : उत्तर प्रदेश में संभल जिले के असमोली क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में एक गौतस्कर घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। इस दौरान एक कांस्टेबल भी गोली लगने से घायल हो गया ।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी जी। उन्होंने बताया कि शनिवार को असमोली पुलिस को सूचना मिली मंसूरपुर माफी से ककराली को जाने वाले कच्चे रास्ते पर सरकारी नलकूप के पास जंगल में कुछी लोग गौकशी कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने गौतस्करों की घराबंदी की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की,जिसके जवाव में पुलिस ने भी फायरिंग की। फायरिंग के दौरान गोली लगने से सिपाही संजय कुमार व एक गौतस्कर सुहैल घायल हो गया। इस दौरान उसका साथी जीशान फरार हो गया। घायलों को अस्ताल भेज दिया गया है।

उन्होंने गिरफ्तार गौतस्कर मंसूरपुर माफी गांव ही रहने वाला है। पुलिस फरार जीशान की तलाश कर रही है।
को चकमा देकर भागा गौतस्कर जीशान है। पुलिस ने मौके से एक तमंचा, कारतूस, बाइक दो प्रतिबंधित पशु तथा पशु काटने के उपकरण बरामद किये गये।

वार्ता

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us