जर्जर वन वे मार्ग ने ली एक युवक की जान,आधा दर्जन घायल

जर्जर वन वे मार्ग ने ली एक युवक की जान,आधा दर्जन घायल

लखीमपुर-खीरी। मैगलगंज थाना क्षेत्र के चपरतला क्षेत्र में बुरी तरह क्षतिग्रस्त सड़क के चलते यातायात व्यवस्थाएं पूरी तरीके से चरमरा चुकी हैं। मार्ग के दोनों साइडों के ट्रैफिक वन वे पर वाहन धड़ल्ले से दौड़ाये जा रहे हैं। जिस कारण छोटे बड़े हादसे घटित होने के बावजूद भी जिम्मेदारों की आँखों पर मानो पट्टी बंध

लखीमपुर-खीरी। मैगलगंज थाना क्षेत्र के चपरतला क्षेत्र में बुरी तरह क्षतिग्रस्त सड़क के चलते यातायात व्यवस्थाएं पूरी तरीके से चरमरा चुकी हैं। मार्ग के दोनों साइडों के ट्रैफिक वन वे पर वाहन धड़ल्ले से दौड़ाये जा रहे हैं। जिस कारण छोटे बड़े हादसे घटित होने के बावजूद भी जिम्मेदारों की आँखों पर मानो पट्टी बंध गई हो। सड़क विभाग के कर्मचारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए हैं। इससे पूर्व भी सीतापुर से शाहजहांपुर की ओर जा रही पिकअप गाड़ी वन वे रोड पर सामने से आ रही गाड़ियों की साइड न समझ पाने के चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी 15 से 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

आनन-फानन में चीख पुकार मचना शुरू हो गया। गाड़ी में सवार दर्जनों की संख्या में यात्री चोटिल हुए।जिसमें पसगवां थाना के चौबियापुर गांव निवासी विजय कुमार उम्र 36 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तथा गाड़ी सवार रजनीश पुत्र रामनरेश निवासी साहू पुर थाना मैगलगंज, बृजेश पुत्र गोविंद प्रसाद हाजीपुर जनपद सीतापुर, बल्ली पुत्र बृजेश, कीर्ति पुत्री बृजेश, शिव मूरत पुत्र गजोधर निवासी साहू पुर, शर्मा पुत्र सुंदर लाल निवासी साहू पुर गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी पर भेजा गया। फिलहाल खबर लिखे जाने के समय तक दुर्घटना में कई घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई। इससे पूर्व भी क्षेत्र में कई लोगों की जानें जा चुकी हैं। परन्तु जिम्मेदार हैं कि लापरवाह बने हुए हैं।

रिपोर्ट-गोविंद कुमार


रिपोर्ट-गोविंद कुमार

Also Read मैनपुरी की जीत ने घोली रिश्तो में मिठास......

Recent News

Related Posts

Follow Us