जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन

उरई(जालौन):- सर्वप्रथम उन्होने सम्पूर्ण समाधान दिवस में उपस्थिति पंजीका का निरीक्षण किया। इसके उपरान्त पिछले सम्पूर्ण समाधान दिवस में आये हुये प्रार्थना पत्रों के निस्तारण की अद्यतन समीक्षा कर निर्देश दिया कि सम्पूर्ण समाधान दिवस के प्रार्थना पत्रों को लम्बित न रखा जाये। लम्बित प्रार्थना पत्रों पर सख्त कार्यवाही की जायेगी। आज के सम्पूर्ण समाधान

उरई(जालौन):- सर्वप्रथम उन्होने सम्पूर्ण समाधान दिवस में उपस्थिति पंजीका का निरीक्षण किया। इसके उपरान्त पिछले सम्पूर्ण समाधान दिवस में आये हुये प्रार्थना पत्रों के निस्तारण की अद्यतन समीक्षा कर निर्देश दिया कि सम्पूर्ण समाधान दिवस के प्रार्थना पत्रों को लम्बित न रखा जाये। लम्बित प्रार्थना पत्रों पर सख्त कार्यवाही की जायेगी।

आज के सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 72 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें 05 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि आज आये हुये समस्त प्रार्थना पत्रों का निस्तारण किये जाने में किसी प्रकार की शिथिलता एवं लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक रवि कुमार, सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहें।

Also Read बाइक और ट्रक में भिड़ंत दो की मौत एक बच्ची जख्मी किए गए रेफर

रिपोर्ट : पुष्पेंद्र सिंह

Related Posts

Follow Us