प्रेमी युगल ने फांसी लगायी ,युवक की मौत

प्रेमी युगल ने फांसी लगायी ,युवक की मौत

हरदोई : उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के हरपालपुर क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक विवाहित युवक ने गुरूवार को फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेमी की मौत की खबर के बाद उसी के गांव की रहने वाली युवती ने भी अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। युवती को गंभीर हालत

हरदोई : उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के हरपालपुर क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक विवाहित युवक ने गुरूवार को फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेमी की मौत की खबर के बाद उसी के गांव की रहने वाली युवती ने भी अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार मृतक का गांव की युवती से प्रेम संबंध था और प्यार में असफल रहने पर प्रेमी युगल ने फांसी लगायी जिसमे प्रेमी की मौत हो गयी जबकि प्रेमिका जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिरसा गांव निवासी सर्वेश (22) का शव आज शाम चार बजे गांव से कुछ दूर पर एक गन्ने के खेत में पेड़ से लटकते पाया गया। सर्वेश ने मरने से पहले कीटनाशक पीने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी जैसे ही परिवार वालों को हुई कोहराम मच गया। उसी दौरान गांव की भी एक 18 साल की युवती ने सर्वेश के मौत की खबर सुनने के बाद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसे परिजनो ने गंभीर स्थिति में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Also Read शादीशुदा प्रेमी ने सुपारी देकर करवाई प्रेमिका की हत्या , प्रेमिका की सांसे थमने तक.....

सर्वेश का विवाह दो महीने पहले हुआ था जबकि वह अपने गांव की रहने वाली प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन घर वालों ने को शादी से इतराज था और उन्होंने सर्वेश की शादी दूसरी जगह कर दी थी। इसी बात को लेकर पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रसंग में असफल रहने पर पहले सर्वेश ने फांसी लगाकर खुदकुशी की उसके बाद उसी गांव की रहने वाली उसकी प्रेमिका ने भी फांसी लगाने की कोशिश की है।

वार्ता

Recent News

Related Posts

Follow Us