रोडवेज यात्री को जहर खुरानी गिरोह ने निशाना बना की लूट

रोडवेज यात्री को जहर खुरानी गिरोह ने निशाना बना की लूट

कायमगंज(फर्रुखाबाद) : कंपिल थाना क्षेत्र के गांव लुखड़ापुर मजरा त्यौर खास निवासी शिवशंकर पुत्र अमर सिंह दिल्ली के मोहल्ला लाजपत नगर में कबाड़ी का काम करते हैं । गत रात अपने गांव आने के लिए रोडवेज बस से रवाना हुए थे। रास्ते में किसी जगह जहरखुरानी गिरोह ने उन्हें अपना निशाना बनाते हुए ,कोई नशीला

कायमगंज(फर्रुखाबाद) : कंपिल थाना क्षेत्र के गांव लुखड़ापुर मजरा त्यौर खास निवासी शिवशंकर पुत्र अमर सिंह दिल्ली के मोहल्ला लाजपत नगर में कबाड़ी का काम करते हैं । गत रात अपने गांव आने के लिए रोडवेज बस से रवाना हुए थे। रास्ते में किसी जगह जहरखुरानी गिरोह ने उन्हें अपना निशाना बनाते हुए ,कोई नशीला पदार्थ सुंधा दिया। बेहोशी की हालत में रोडवेज चालक -परिचालक बस यात्री को कायमगंज कोतवाली के पास सड़क के किनारे फेंक कर चले गए ।

प्रातः किसी पुलिस वाले की नजर उस पर पड़ी। जल्द ही पुलिस शिवशंकर को उपचार के लिए नगर कायमगंज के सरकारी अस्पताल ले गई ।संयोग से बस यात्री के पास उसका मोबाइल किसी तरह छूट गया था। जिसके नंबरों से पता करके घटना की सूचना घर वालों को दी गई। सूचना पाते ही उसका भाई पप्पू अस्पताल पहुंचा। उसने बताया कि जहर खुरानी गिरोह ने उसके भाई से अन्य सामान के अतिरिक्त हजारों रुपए की नकदी लूट ली है। कितने सामान की लूट हुई कितनी नकदी लुटी इसका सही पता तो उसके होश में आने के बाद ही चल सकेगा । ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने प्रथम उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया है।

  • रिपोर्ट : दानिश खान

Also Read एसपी के निर्देश पर सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायालय

Recent News

Related Posts

Follow Us