बांदा : कार बाइक में भिड़ंत,दो मरे सात घायल

बांदा : कार बाइक में भिड़ंत,दो मरे सात घायल

बांदा : उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार दोपहर कार और बाइक से हुई टक्कर में एक ही परिवार की महिला सहित दो लोगों की मृत्यु हो गई और कार सवार 6 श्रद्धालु समेत सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि जमालपुर गांव निवासी 25 वर्षीय बबलू शुक्ला

बांदा : उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार दोपहर कार और बाइक से हुई टक्कर में एक ही परिवार की महिला सहित दो लोगों की मृत्यु हो गई और कार सवार 6 श्रद्धालु समेत सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि जमालपुर गांव निवासी 25 वर्षीय बबलू शुक्ला अपने परिवार की 40 वर्षीया माला व माला की 17 वर्षीया पुत्री दीपिका को बाइक से लेकर अतर्रा जा रहा था। तभी चित्रकूट की ओर से श्रद्धालुओं भरी एक अनियंत्रित कार ने डिंगवाही गांव के निकट बाइक में टक्कर मार दी जिसमें बबलू और माला की मृत्यु हो गई ।

उन्होने बताया कि घटना के बाद कार भी अनियंत्रित होकर एक खाई में जा गिरी जिसमें उन्नाव जिले के पुरवा थाना क्षेत्र के बीघा गांव निवासी संतोष की 40 वर्षीय पत्नी मंजू देवी सहित 6 श्रद्धालु व बाइक सवार दीपिका घायल हो गए। पुलिस के अनुसार घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से बाइक सवार दीपिका की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हुए उसे उपचार के लिये कानपुर रेफर किया गया।

वार्ता

Also Read निजी क्लीनिक में प्रसव के दौरान डॉक्टर की लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत, परिजनो ने किया एन-एच को जाम

Recent News

Related Posts

Follow Us