बाराबंकी में विस्फोट से दो बच्चे घायल

बाराबंकी में विस्फोट से दो बच्चे घायल

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के लखनऊ-बहराइच हाइवे रेलवे क्रासिंग की झाड़ियों में बुधवार शाम जोरदार विस्फोट से दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि लखनऊ-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग और रेलवे लाइन के बीच बने ब्लाक कार्यालय के सामने लगी झाड़ियों में रोजाना बच्चे बकरी चराया

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के लखनऊ-बहराइच हाइवे रेलवे क्रासिंग की झाड़ियों में बुधवार शाम जोरदार विस्फोट से दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि लखनऊ-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग और रेलवे लाइन के बीच बने ब्लाक कार्यालय के सामने लगी झाड़ियों में रोजाना बच्चे बकरी चराया करते हैं।

आज केसरीपुर मोहल्ले के सिकंदर (11) और उसका चचेरा भाई राजेन्द्र (10) बकरी चरा रहे थे कि शाम तीन बजे तेज विस्फोट की चपेट में आकर दोनों बच्चे बुरी तरह लहुलुहान हो गए। धमाका इतनी तेज था कि ब्लाक की दीवारे भी हिल गईं। यही नहीं आवाज सुनकर हाईवे पर चल रहे वाहन रुक गए । कुछ देर के लिए सन्नाटा पसर गया।

Also Read फाइनेंस की रुपए लूट मामले में फाइनेंस कर्मी ही निकला मास्टरमाइंड

ब्लाक के कर्मचारी व राहगीर आवाज वाले स्थान की ओर पहुंचे तो देखा दो बच्चे लहुलुहान होकर झाड़ियों में पड़े हैं। घायल बच्चों को झाड़ियों से बाहर निकाला गया और इसकी सूचना तत्काल रामनगर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच की और तत्काल इसकी सूचना जिला मुख्यालय को दी गई विस्फोट होने की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए ।

पुलिस ने दोनों घायल बच्चों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा जहां से उन्हें जिला अस्पताल और फिर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। उधर, घटनास्थल पर पुलिस ने पड़ताल की तो एक काली पालीथीन के अंदर कुछ विस्फोटर पदार्थ जैसा मिला। ऐसे में माना जा रहा है कि विस्फोटक पालीथीन में होगा। जांच के लिए बम डिस्पोजल यूनिट को बुलाया गया है।

वार्ता

Recent News

Related Posts

Follow Us