अवैध गैस रिफिलिंग करने वाला गिरफ्तार , उपकरण बरामद

अवैध गैस रिफिलिंग करने वाला गिरफ्तार , उपकरण बरामद

कायमगंज (फर्रुखाबाद) कायमगंज नगर में कई स्थानों पर अवैध रूप से रसोई गैस रिफलिंग का काम पिछले लंबे समय से गैस एजेंसियों के हाकरों तथा मालिकों की मिलीभगत से चल रहा है ।आज कोतवाली कायमगंज के एस आई अशोक कुमार ने पुलिस टीम के साथ बाईपास मार्ग पर एसबीआई कृषि विकास बैंक शाखा के सामने

कायमगंज (फर्रुखाबाद) कायमगंज नगर में कई स्थानों पर अवैध रूप से रसोई गैस रिफलिंग का काम पिछले लंबे समय से गैस एजेंसियों के हाकरों तथा मालिकों की मिलीभगत से चल रहा है ।आज कोतवाली कायमगंज के एस आई अशोक कुमार ने पुलिस टीम के साथ बाईपास मार्ग पर एसबीआई कृषि विकास बैंक शाखा के सामने खोखा दुकान पर मुखबिर की सूचना के आधार पर छापा मारा ।जहां पुलिस को कस्बा के पड़ोसी गांव पितौरा का निवासी नीलेश उर्फ कल्लू पुत्र अहिवरनसिंह ऑटो थ्री व्हीलर में गैस रिफिलिंग करते हुए गिरफ्त में आ गया ।

पुलिस टीम ने उसके पास से 4 – 5 रसोई गैस सिलेंडर भरे हुए भी बरामद किए ।इसके अलावा छापामारी के दौरान पुलिस को नीलेश के पास से गैस रिफिलिंग वाली मशीन सहित अन्य उपकरण भी बरामद हुए हैं । जिस समय पुलिस यहां छापा डाल रही थी । उस समय इंडेन गैस एजेंसी के गैस सिलेंडर ढोने वाला ट्रैक्टर भी यहीं पर खड़ा दिखाई दिया । किंतु पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले ही ट्रैक्टर चालक अपना ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। दौड़ते हुए ट्रैक्टर का पुलिस ने फोटो -वीडियो लेने का भी प्रयास किया । शायद ट्रैक्टर की तस्वीर पुलिस के पास आ चुकी होगी। इसी के तुरंत बाद छापामार कार्यवाही जारी रखते हुए पुलिस ने मोहल्ला चिलांका तथा नगर से प्रेमनगर होकर कंपिल की ओर जाने वाले मार्ग पर भी कई जगह अवैध गैस रिफलिंग करने वालों की तलाश की। परंतु पहले से ही भनक लगने के कारण इस धंधे में लिप्त दुकानदार अपनी दुकानों में ताला डालकर मौके से गायब हो चुके थे ।

  • रिपोर्ट : दानिश खान

Also Read शौर्य दिवस पर धर्म रक्षा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय संयोजक किए गए नजरबंद

Recent News

Related Posts

Follow Us