सोशल मीडिया पर असलहा प्रदर्शन मामले की जांच करने गई पुलिस पर लगे आरोप

सोशल मीडिया पर असलहा प्रदर्शन मामले की जांच करने गई पुलिस पर लगे आरोप

गोंडा:- सीएचसी काजी देवर में तैनात ए एन एम से छेड़खानी तथा मोबाइल चैटिंग के प्रकरण में मोतीगंज पुलिस द्वारा एक युवक को जेल भेजा गया था। तथा उसी युवक द्वारा सोशल मीडिया पर एक अवैध असलहे के साथ वायरल हुए घटना की जांच करने पहुंचे कहोबा चौकी प्रभारी भोला शंकर के कारण युवक द्वारा

गोंडा:- सीएचसी काजी देवर में तैनात ए एन एम से छेड़खानी तथा मोबाइल चैटिंग के प्रकरण में मोतीगंज पुलिस द्वारा एक युवक को जेल भेजा गया था। तथा उसी युवक द्वारा सोशल मीडिया पर एक अवैध असलहे के साथ वायरल हुए घटना की जांच करने पहुंचे कहोबा चौकी प्रभारी भोला शंकर के कारण युवक द्वारा सुसाइड करने की कोशिश करने के आरोप लगे हैं !

ज्ञात हो कि मोतीगंज थाना क्षेत्र के महोबा चौकी क्षेत्र के जमुनहवा गांव निवासी अभि मिश्रा को बीते आठ माह पूर्व कहोबा चौकी प्रभारी भोला शंकर ने एक एन एम की शिकायत पर जेल भेजा था।

Also Read प्रतिबंधित कोडीन युक्त 21 बोतल सिरप के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

दूरभाष पर कहोवा चौकी प्रभारी भोला शंकर ने बताया कि जेल से जमानत पर छूटने के बाद अपने घर आकर रहने लगा जब 1 माह पूर्व आरोपी युवक ने एक अवैध तमंचा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया था उसी की जांच व सच्चाई जानने के लिए पुलिस उसके घर गई थी तो पता चला कि आरोपी युवक एक माह से सुरत में रह रहा है और एक एन एम के प्रेम से निराश होकर शुबध युवक ने जहर खा लिया था जिसका इलाज मार्च माह में सीएचसी का जी देवर में हुआ था।

चौकी प्रभारी ने बताया कि 3 अगस्त से अवकाश पर घर आया हूं और मामला काफी पुराना है पुलिस के ऊपर लगाया गया आरोप निराधार है जबकि युवक अपराधी किस्म का है। पुलिस केवल तमंचे की जानकारी वह सच्चाई जानने के लिए उसके घर तक गई थी जबकि युवक काफी समय से सूरत में रह रहा है।

रिपोर्ट राहुल तिवारी

Recent News

Follow Us