संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी हालत नाजुक

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी हालत नाजुक

कायमगंज(फर्रुखाबाद): थाना शमशाबाद क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर निवासी सुभाष जाटव के 18 वर्षीय पुत्र नितेश ने आज अपने घर की दूसरी मंजिल पर कमरे में लगे पंखे से चादर डालकर फांसी लगा ली। गंभीर हालत में युवक को कायमगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सक में देखने के बाद उसकी हालत

कायमगंज(फर्रुखाबाद): थाना शमशाबाद क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर निवासी सुभाष जाटव के 18 वर्षीय पुत्र नितेश ने आज अपने घर की दूसरी मंजिल पर कमरे में लगे पंखे से चादर डालकर फांसी लगा ली। गंभीर हालत में युवक को कायमगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सक में देखने के बाद उसकी हालत नाजुक बताते हुए उसे लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया है। बताया गया है कि नितेश दयानंद सरला देवी इंटर कॉलेज रजला मई में ग्यारहवीं का छात्र है ।

नितेश के पिता ने बताया कि वह इससे पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके चलते युवक ने फांसी लगाई। युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा है। घटना से मां सरला देवी का रो रो कर बुरा हाल था। घटना की सूचना कोतवाली कायमगंज के अलावा थाना शमशाबाद को दी गई है। कायमगंज पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर जांच पड़ताल की।

  • रिपोर्ट : दानिश खान

Also Read उत्तर प्रदेश : फिर चली तबादला एक्सप्रेस , 6 आईपीएस का तबादला

Recent News

Related Posts

Follow Us