जे0सी0वी0 के माध्यम से गौशाला कटरी जिलाधिकारी नंगे पैर किया गौशाला का निरीक्षण

जे0सी0वी0 के माध्यम से गौशाला कटरी जिलाधिकारी नंगे पैर किया गौशाला का निरीक्षण

फर्रुखाबाद : जे0सी0वी0 के माध्यम से गौशाला कटरी धर्मपुर पहॅुचे जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह/ नंगे पैर किया गौशाला का निरीक्षण। निरीक्षण के दौरान देखा गया कि बाढ़ का पानी आ जाने से गेट के पास की बाउन्ड्रीवाल गिर गई है। जिलाधिकारी ने खण्ड विकास अधिकारी बढ़पुर को तत्काल निर्माण कराने के निर्देश दिए। मैनेजर दिनेश कुमार

फर्रुखाबाद : जे0सी0वी0 के माध्यम से गौशाला कटरी धर्मपुर पहॅुचे जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह/ नंगे पैर किया गौशाला का निरीक्षण। निरीक्षण के दौरान देखा गया कि बाढ़ का पानी आ जाने से गेट के पास की बाउन्ड्रीवाल गिर गई है। जिलाधिकारी ने खण्ड विकास अधिकारी बढ़पुर को तत्काल निर्माण कराने के निर्देश दिए। मैनेजर दिनेश कुमार ने बताया कि वर्तमान में 400 गोवंश है।

जिलाधिकारी ने हिदायत देते हुए कहा कि गोवंश को समय पर चारा,दाना,पानी दिया जाए अन्यथा की दशा में सख्त से सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।। खण्ड विकास अधिकारी बढ़पुर को गोवंश सेड एवं भूसा गोदाम तेजी के साथ निर्माण कराने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान गौशाला में पर्याप्त मात्रा में भूसा,दाना आदि पाया गया। पशु चिकित्सा अधिकारी को समय समय पर गोवंश का स्वास्थ्य परीक्षण करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान नगर मजिस्ट्रेट एवं खण्ड विकास अधिकारी बढ़पुर उपस्थित रहे।

रिपोर्ट : दानिश खान

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us