एसपी की अगुवाई में नगर क्षेत्र में चला चेकिंग अभियान

एसपी की अगुवाई में नगर क्षेत्र में चला चेकिंग अभियान

आजमगढ़। राष्ट्रीय पर्व 15 अगस्त के अवसर पर संभावित आतंकी घटनाओं के मद्देनजर पूरे प्रदेश में पुलिस व खुफिया एजेंसियों को अलर्ट मोड पर रखा गया है। मंगलवार को इस बात का अंदाजा शहर क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में चलाए गए चेकिंग अभियान को देखकर लगा। इसी परिप्रेक्ष्य में जनपद की पुलिस पूरी

आजमगढ़। राष्ट्रीय पर्व 15 अगस्त के अवसर पर संभावित आतंकी घटनाओं के मद्देनजर पूरे प्रदेश में पुलिस व खुफिया एजेंसियों को अलर्ट मोड पर रखा गया है। मंगलवार को इस बात का अंदाजा शहर क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में चलाए गए चेकिंग अभियान को देखकर लगा। इसी परिप्रेक्ष्य में जनपद की पुलिस पूरी तरह सतर्कता बरत रही है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह की अगुवाई में मंगलवार को नगर क्षेत्र में स्थित बैंक परिसरों, शापिंग मॉल्स, सराफा बाजार व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने बगैर मास्क लगाए घूम रहे लोगों की भी सुधि ली और उन्हें सख्त चेतावनी के साथ छोड़ा गया।

पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में शहर कोतवाली से शुरू हुआ चेकिंग अभियान पहाड़पुर तिराहे तक जारी रहा। पुलिस ने नगर क्षेत्र में स्थित सभी बैंक परिसरों, शापिंग मॉल एवं सर्राफा बाजार में घूम रहे संदिग्ध लोगों पर नजर रखते हुए गहन तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान प्रतिष्ठानों के बाहर लगे सीसी कैमरों को दुरुस्त कराने का भी सख्त निर्देश दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने महिला अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए कतार में खड़े लोगों को कोविड गाइडलाइन का अनुपालन करने का भी निर्देश दिया। अभियान के दौरान पुलिस ने नगर क्षेत्र में पैदल मार्च भी किया।

  • रिपोर्ट : शैलेंद्र शर्मा

Also Read बिजली चोरी मामले में तीन महिला सहित छ: के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज

Related Posts

Follow Us