पुलिस ने गांजे के साथ तीन को दबोचा, जेल

पुलिस ने गांजे के साथ तीन को दबोचा, जेल

कौशाम्बी। सराय अकिल अन्तर्गत क्षेत्र के तिल्हापुर चौकी पुलिस ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर तीन गांजा तस्करों को जलथर पुल के पास धर दबोच। जामा तलाशी के दौरान इनके पास से अवैध गांजा भी बरामद हुआ। पुलिस ने मामले में लिखा पढ़ी करते हुए तस्करों को जेल भेज दिया है।मामले की जानकारी देते

कौशाम्बी। सराय अकिल अन्तर्गत क्षेत्र के तिल्हापुर चौकी पुलिस ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर तीन गांजा तस्करों को जलथर पुल के पास धर दबोच। जामा तलाशी के दौरान इनके पास से अवैध गांजा भी बरामद हुआ। पुलिस ने मामले में लिखा पढ़ी करते हुए तस्करों को जेल भेज दिया है।
मामले की जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज तिल्हापुर गौरव त्रिवेदी ने बताया कि सोमवार की रात वह गश्त पर थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि पुल के पास गांजा तस्कर एक सौदे की तलाश में बैठे हुए हैं। जैसे ही मामले की जानकारी उन्हे मिली, उसे वह गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंच गए। पुलिस के देखते ही युवक बाइक छोड़कर भागने लगा।

पुलिसकर्मियों ने युवक को दौड़ा कर दबोच लिया। जामा तलाशी के दौरान युवक के पास से 3 किलो अधिक अवैध गांजा बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान युवक ने अपनी पहचान मुख्तार पुत्र टुनटुन, शमशाद पुत्र इश्कहाक और विकास पासी पुत्र सूरज पासी निवासी नंदा का पुरवा बताया। पुलिस ने गांजा तस्करों पर लिखा पढ़ी करते हो उन्हें जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट श्रीकांत यादव

Also Read नये साल से यात्रियों का स्वागत करेगा नया कानपुर एयरपोर्ट

Recent News

Related Posts

Follow Us