रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्कर एक घायल,एक की मौत

रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्कर एक घायल,एक की मौत

लखीमपुर-खीरी।थाना मैलानी के जंगल में भीरा मैलानी मार्ग पर रोडवेज बस एवं बाइक सवारों की जोरदार टक्कर हो गई इस जोरदार टक्कर में दो व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए जिसमें से एक व्यक्ति बीरबल की कुछ देर बाद मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची मैलानी पुलिस ने बीरबल के शव को

लखीमपुर-खीरी।थाना मैलानी के जंगल में भीरा मैलानी मार्ग पर रोडवेज बस एवं बाइक सवारों की जोरदार टक्कर हो गई इस जोरदार टक्कर में दो व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए जिसमें से एक व्यक्ति बीरबल की कुछ देर बाद मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची मैलानी पुलिस ने बीरबल के शव को शील कर लिया था वहीं दूसरे घायल सिकन्दर को पुलिस मृतक मानकर सीज करने की तैयारी में थी।

इसी बीच उसकी माँ मौके पर आ पहुँची जो अपने बेटे के सीने से लिपटकर रोने लगी इसी बीच उसे अपने बेटे सिकन्दर के जिंदा होने का आभास हुआ जिस पर उसने पुलिस को बताया मेरा बेटा मरा नहीं है वह जिंदा है उसकी धड़कने सुनाई दे रही हैं। माँ की इस बात पर पुलिस उसे एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल ले गई। यह घटना चलतुआ मोड़ की बताई गई है पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।अभी अभी जानकारी मिली है कि घायल सिकन्दर भी जिला अस्पताल में पहुंचकर दम तोड़ दिया है।

रिपोर्ट-गोविंद कुमार

Also Read Breaking :: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Recent News

Related Posts

Follow Us