रात्रि में महिला की गोली मारकर हत्या सुबह जलाया शव

रात्रि में महिला की गोली मारकर हत्या सुबह  जलाया शव

ऐरवा कटरा(औरैया)- ऐरवा कटरा थानाक्षेत्र के नगला अतवल में रविवार रात्रि करीब 10 बजे एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।आरोपियों के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हत्याका मामला छुपाने के लिए सुबह गाँव के किनारे स्थित अमरूद के बाग के किनारे शव को जला दिया और वहां से फरार हो गए।

ऐरवा कटरा(औरैया)- ऐरवा कटरा थानाक्षेत्र के नगला अतवल में रविवार रात्रि करीब 10 बजे एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।आरोपियों के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हत्याका मामला छुपाने के लिए सुबह गाँव के किनारे स्थित अमरूद के बाग के किनारे शव को जला दिया और वहां से फरार हो गए। वहीं दूसरी तरफ गाँव के ही एक युवक के भी घर से गायब होने की जानकारी होने पर लापता युवक के परिजनों द्वारा करीब सोमबार सुबह करीब 10बजे घटना की जानकारी पुलिस को दी।


घटना की सूचना पाकर ऐरवा कटरा थानाध्यक्ष सुधीर सिंह व उमरैन चौकी इंचार्ज भोलाराम रस्तोगी घटना स्थल पर तत्काल पहुँचे।थानाध्यक्ष सुधीर सिंह द्वारा उच्चाधिकारियों को घटना की सूचना दी गयी।सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ नगला अतवल पहुँचे और घटना के संबंध में चश्मदीदों व ऋषि के परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की।
ऐरवा कटरा पुलिस घटना के संबंध में शक के आधार पर पूछताछ के लिए तीन संदिग्धों को ऐरवा कटरा थाने ले गयी।जहाँ थानाध्यक्ष सुधीर सिंह व क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह द्वारा पूछताछ की जा रही है।

  • रिपोर्ट : अंकुर गुप्ता

Related Posts

Follow Us