नहर में लावारिस लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

नहर में लावारिस लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

असोथर(फतेहपुर):- थाना क्षेत्र के अंतर्गत असोथर नगर पंचायत के कठौता माइनर में सागर पुलिया के पास पानी में पड़ा एक अज्ञात व्यक्ति का लाश बरामद हुआ ।।जिसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है।।आज शाम लगभग पांच बजे के आसपास रास्ते में चलने वाले राहगीरों की नजर जब असोथर से कठौता माइनर में लावारिस शव दिखाई दिया

असोथर(फतेहपुर):- थाना क्षेत्र के अंतर्गत असोथर नगर पंचायत के कठौता माइनर में सागर पुलिया के पास पानी में पड़ा एक अज्ञात व्यक्ति का लाश बरामद हुआ ।।जिसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है।।आज शाम लगभग पांच बजे के आसपास रास्ते में चलने वाले राहगीरों की नजर जब असोथर से कठौता माइनर में लावारिस शव दिखाई दिया तो इसकी सूचना असोथर थाने में दी गई जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस फतेहपुर भेजा।

वहीं असोथर थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि अधेड़ की लाश की शिनाख़्त नहीं हो सकी है जिसने फ्लिक नीला जींस लक्स बनियान व लाइनिंग टी शर्ट पहन रखा है।। म्रतक ने अपने दाहिने हाथ में कलावा सिर के पीछे चोट व कट के निशान आंख में कट नाक में चोंट व होंठ कटे हुए हैं।।वहीं स्थानीय पुलिस ने कुछ लोगों से पहचान कराने की कोशिश की लेकिन म्रतक की पहचान नहीं हो सकी।। फिलहाल म्रतक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

  • रिपोर्ट : वी.के द्विवेदी

Also Read तेज रफ्तार दो बाइको में भिड़ंत , दोनों चालक सहित तीन जख्मी

Related Posts

Follow Us