चोरों के हौसले बुलंद,दिया चोरी की घटना को अंजाम

चोरों के हौसले बुलंद,दिया चोरी की घटना को अंजाम

कायमगंज(फर्रुखाबाद) : चोरों के हौसले बुलंद हैं चोर आए दिन किसी ना किसी चोरी की घटना को अंजाम देते चले आ रहे हैं। लेकिन पुलिस चोरों पर अंकुश लगाने पर नाकाम साबित हो रही है। बीती रात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चिलसरी निवासी नेम सिंह पुत्र पर्वत शाक्य के मकान पर चोरों ने धावा बोलते

कायमगंज(फर्रुखाबाद) : चोरों के हौसले बुलंद हैं चोर आए दिन किसी ना किसी चोरी की घटना को अंजाम देते चले आ रहे हैं। लेकिन पुलिस चोरों पर अंकुश लगाने पर नाकाम साबित हो रही है। बीती रात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चिलसरी निवासी नेम सिंह पुत्र पर्वत शाक्य के मकान पर चोरों ने धावा बोलते हुए हजारों रुपए कीमत के जेवरात एवं नगदी चुरा कर घटना को अंजाम दिया। बताया गया है कि नेम सिंह के बेटे सरवन की पत्नी रूबी को परिवार के सभी लोग प्रसव पीड़ा होने पर कायमगंज नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए थे।

घर पर नेम सिंह की बेटी रजनी तथा बड़े बेटे की पत्नी आरती थी। रात बारिश होने पर यह दोनों जब अंदर कमरे की तरफ गए तब कमरे के दरवाजे तथा घर का मेन दरवाजा खुला हुआ था। चोरों ने कमरे में रखे दोनों बक्से उठाकर घर से कुछ दूरी पर झम्मू के खेत में डाले थे। पीड़ित नेम सिंह ने बताया चोरों ने एक सोने की कंधनी, 1 जोड़ी पायल चांदी, एक बेसर, दो सोने की अंगूठी,एक चांदी की अंगूठी तथा दो हजार नगद चुरा लिए हैं। पीड़ित ने कोतवाली में पहुंचकर चोरी की घटना की तहरीर दी है।

Also Read एक तरफा प्यार के चक्कर में छात्रा परेशान , प्रेमी भतीजे ने किया सुसाइड परेशान परिजन

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल करते हुए घटना का खुलासा करने की बात कही है। बताते चलें इस घटना से पूर्वी कोतवाली क्षेत्र में कई चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन आज तक पुलिस ने किसी भी घटना का खुलासा नहीं किया।

  • रिपोर्ट :- दानिश खान

Recent News

Related Posts

Follow Us