नशे में धुत ड्राइवर ने डिवाइडर से टकराई कार , बाल बाल बचे राहगीर

नशे में धुत ड्राइवर ने डिवाइडर से टकराई कार , बाल बाल बचे राहगीर

कानपुर : प्रशासन लाख कोशिश कर ले या अभियान चला ले कि लोग शराब पीकर वाहन न चलाएं लेकिन फिर भी लोगों पर इसका कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा। नशे में धुत वाहन चालक अपने लिए तो खतरा होते ही हैं साथ ही साथ दूसरे लोगों के लिए भी सड़क पर चलते फिरते खतरा

कानपुर : प्रशासन लाख कोशिश कर ले या अभियान चला ले कि लोग शराब पीकर वाहन न चलाएं लेकिन फिर भी लोगों पर इसका कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा। नशे में धुत वाहन चालक अपने लिए तो खतरा होते ही हैं साथ ही साथ दूसरे लोगों के लिए भी सड़क पर चलते फिरते खतरा होते हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के किदवई नगर थाना क्षेत्र के गौशाला स्थित साईं मंदिर के समीप का है। जहां पर लगभग 9:00 बजे के समीप पराग की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई।

गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराते ही गाड़ी की बोनट टूट गई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में चालक बाल-बाल बच गया एवं सबसे बड़ी खास बात तो यह थी कि सामने कोई राहगीर नहीं पड़ा। घटना के बाद राहगीरों ने चालक को वाहन से निकाला एवं आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब देखा तो पता चला कि वाहन चालक बुरी तरह से नशे में धुत था। आपको बता दें कि यह गाड़ी चालक जूही थाना क्षेत्र के रहने वाले अवधेश त्रिपाठी चला रहे थे। प्रशासन द्वारा वाहन चालक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई एवं उनको सकुशल घर भेजा गया। एवं पुलिस मामले में वैधानिक कार्यवाही करने में जुट गई।

Also Read बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा , दो की मौत एक घायल

Recent News

Related Posts

Follow Us