दुकानदारों से ठगी करने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह के 4 अभियुक्त गिरफ्तार

दुकानदारों से ठगी करने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह के 4 अभियुक्त गिरफ्तार

इटावा में लूट अपराध हत्या जैसे मांगों पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी डॉ बृजेश कुमार सिंह लगातार प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं और पुलिसकर्मियों को भी कड़े निर्देश दिए जा रहे हैं। इसी के बाद सैफई पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से सरसों का

इटावा में लूट अपराध हत्या जैसे मांगों पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी डॉ बृजेश कुमार सिंह लगातार प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं और पुलिसकर्मियों को भी कड़े निर्देश दिए जा रहे हैं। इसी के बाद सैफई पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से सरसों का तेल समेत रिफाइंड और तमंचा समेत अन्य सामान बरामद हुआ।

इटावा के सैफई क्षेत्र में मुखबिर के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि लोहिया पुल के पास कुछ लुटेरे दुकानदारों से लूटा हुआ सामान बेचने के लिए जा रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की और वाहन चेकिंग अभियान चलाया इस दरम्यान पुलिस को तीन चार पहिया वाहन आते हुए दिखाई दिए जिन को पुलिस के द्वारा रोकने का इशारा किया गया लेकिन लुटेरों के द्वारा पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी गई जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों के वाहनों की तलाशी ली गई तो उनके पास से दुकानदारों से ठगी करके लूटा गया 180 किलो सरसों का तेल, 15 टीन रिफाइंड, और तीन चार पहिया वाहन, 2 अवैध तमंचे, 1 पिस्टल, 1 जिंदा कारतूस और 1 अवैध चाकू भी बरामद किया गया। पुलिस के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को देखते हुए सैफई के थाना इंस्पेक्टर हामिद और एसओजी प्रभारी रमेश सिंह और उनकी टीम को एसएसपी के द्वारा 25000 का इनाम देने की घोषणा की गई।

Also Read ट्रेन पर चढ़कर वीडियो बना रहा था युवक , हाईटेंशन की चपेट में आने से 80% झुलसा

रिपोर्ट : शिवम दुबे

Recent News

Related Posts

Follow Us