सनकी युवक ने गाय का गला काटकर की हत्या

सनकी युवक ने गाय का गला काटकर की हत्या

हरदोई :: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक सनकी युवक ने बेजुबान गाय को मौत के घाट उतार दिया। बताते चलें कि अजय कुमार पुत्र पुतई उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम तेजीपुर पट्टी ने आवारा घूम रहे पशुओं को देखकर एक मवेशी गाय का खुरपा से गला काट कर लहूलुहान कर दिया जिससे गौ

हरदोई :: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक सनकी युवक ने बेजुबान गाय को मौत के घाट उतार दिया। बताते चलें कि अजय कुमार पुत्र पुतई उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम तेजीपुर पट्टी ने आवारा घूम रहे पशुओं को देखकर एक मवेशी गाय का खुरपा से गला काट कर लहूलुहान कर दिया जिससे गौ मांता की मौके पर मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही ग्रामीणों में हलचल मच गई वहीं पुलिस को दी गई सूचना पर मौके पर पुलिस ने पहुंच कर पिता पुतई को हिरासत में लिया और पूंछताछ करने पर अजय कुमार को बुलवाने को कहां परंतु अजय कुमार थाने नहीं आया पुलिस अजय कुमार की तलाश में लगी रही कुछ समय बाद डायल 112 को सूचना देने पर अजय कुमार पुलिस के गिरफ्त में आ गया।


पुलिस ने थाना लाकर पूंछताछ की तो अजय कुमार की मानसिक हालत ठीक न होने के कारण बताया कि गांव के बाहर महादेव रामस्वरूप के बाग में एक गाय घूम रही थी जिसको मैंने पकड़ा और खुरपे से उसका गला काट दिया जिससे वह लहूलुहान हो गई और मौके पर उसकी मौत हो गई। वहीं प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने गौ माता को उसी बाग में अंतिम संस्कार करवा कर गौ, अधिनियम के तहत मुंकदमा पंजीकृत कर विवेचना जारी की।

रिपोर्ट :: चंदगीराम मिश्रा

Recent News

Related Posts

Follow Us