नशेड़ी ने खाई चूहा मार दवा , हालत गंभीर

नशेड़ी ने खाई चूहा मार दवा , हालत गंभीर

कायमगंज(फर्रुखाबाद) :- नगर से सटे गांव प्रेम नगर मजरा घसिया चिलौली निवासी जगन के 20 वर्षीय पुत्र आसिफ ने चूहा मार दवा खा कर आत्महत्या करने का असफल प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर परिजनों उसे लेकर नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य में पहुंचे। बताया गया कि आसिफ शराब पीने का आदी है । आज भी उसने

कायमगंज(फर्रुखाबाद) :- नगर से सटे गांव प्रेम नगर मजरा घसिया चिलौली निवासी जगन के 20 वर्षीय पुत्र आसिफ ने चूहा मार दवा खा कर आत्महत्या करने का असफल प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर परिजनों उसे लेकर नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य में पहुंचे। बताया गया कि आसिफ शराब पीने का आदी है । आज भी उसने जमकर सुरा का सेवन किया, और नशे की हालत में घर पहुंचा। नशेड़ी की बेजा हरकतों से परेशान घर वालों ने उससे शराब न पीने की बात कहते हुए ,दोबारा शराब पीकर घर ना आने की भी हिदायत दी ।

इसी विवाद से खिन्न होकर उसने चूहा मार दवा का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ती देख घबराए परिजन नशेड़ी को उपचार के लिए नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने प्रथम उपचार के बाद उसे डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया।

  • रिपोर्ट : दानिश खान

Follow Us