तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा , दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा , दर्दनाक मौत

फतेहपुर : तेज रफ्तार वाहन प्रतिदिन किसी न किसी के लिए मौत का सबब बनते हैं लेकिन फिर भी तेज रफ्तार वाहनों का कहर बदस्तूर जारी है। ताजा मामला फतेहपुर जनपद के थरियांव थाना क्षेत्र के अम्बापुर के पास का है जहां पर एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे बाइक सवार

फतेहपुर : तेज रफ्तार वाहन प्रतिदिन किसी न किसी के लिए मौत का सबब बनते हैं लेकिन फिर भी तेज रफ्तार वाहनों का कहर बदस्तूर जारी है। ताजा मामला फतेहपुर जनपद के थरियांव थाना क्षेत्र के अम्बापुर के पास का है जहां पर एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बाइक सवार दिहुली  से बीबीहाट जा रहा था कि तभी अम्बापुर के समीप बेकाबू ट्रक ने उसको टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई।

अपील : ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए चलाएं वाहन

Also Read मकनपुर मेले के लिए पुलिस के चाक चौबंद इंतजाम

पुलिस द्वारा बराबर ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया जाता है। आए दिन बढ़ रहे हादसों में ज्यादातर हादसे ट्रैफिक नियमों का पालन न करने के कारण से होते हैं। बराबर प्रशासन द्वारा अपील की जाती है कि अगर दो पहिया वाहन चलाएं तो हेलमेट लगाए और कार चलाएं तो सीट बेल्ट अवश्य लगाएं। आपकी जिंदगी आपके परिवार के लिए बहुत ही बहुमूल्य है।

  • रिपोर्ट :-: वी. के दिवेदी

Recent News

Related Posts

Follow Us