अस्पताल में मरीज सामने था, नशे में डॉक्टर पीता रहा सिगरेट

अस्पताल में मरीज सामने था, नशे में डॉक्टर पीता रहा सिगरेट

गोंडा:- जिला अस्पताल में शराब के नशे में धुत एक डेंटल हाइजीनिस्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। विभाग की किरकिरी होता देख आनन-फानन में शराबी कर्मचारी को निलंबित कर जांच बैठा दी गई है। गुरुवार शाम शहर की एक महिला दांत दर्द से

गोंडा:- जिला अस्पताल में शराब के नशे में धुत एक डेंटल हाइजीनिस्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। विभाग की किरकिरी होता देख आनन-फानन में शराबी कर्मचारी को निलंबित कर जांच बैठा दी गई है।

गुरुवार शाम शहर की एक महिला दांत दर्द से कराह रही थी। परिजनों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात डीएच शराब के नशे में बदहवास कुर्सी पर बैठा सिगरेट का कश ले रहा था। परिजनों द्वारा बार-बार आग्रह करने के बाद वह कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं था। काफी देर तक मरीज देखने का इंतजार करती रही। कई बार कुरेदने के बाद झुमते हुए बोला सिगरेट पी लेने दो जब उसने तीमारदार की कोई बात नहीं सुनी तो उसने शराब के नशे में सिगरेट का कश लेते हुए डीएच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद बिना इलाज कराए वापस चला गया।

Also Read बिजली चोरी मामले में तीन महिला सहित छ: के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज

रिपोर्ट राहुल तिवारी

Related Posts

Follow Us