आजादी का अमृत महोत्सव”, मनाने की हुई तैयारी

आजादी का अमृत महोत्सव”, मनाने की हुई तैयारी

औरैया। मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने विशेष सचिव उत्तर प्रदेश अनुभाग शासन के हवाले से जिला विद्यालय निरीक्षक , जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी व जिला सूचना अधिकारी को जानकारी देते हुए बताया की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर “आजादी का अमृत महोत्सव” को भव्य रुप से मनाएं। इस संबंध में

औरैया। मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने विशेष सचिव उत्तर प्रदेश अनुभाग शासन के हवाले से जिला विद्यालय निरीक्षक , जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी व जिला सूचना अधिकारी को जानकारी देते हुए बताया की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर “आजादी का अमृत महोत्सव” को भव्य रुप से मनाएं। इस संबंध में 9 अगस्त 2021 को पूर्वाहन 11 बजे काकोरी शहीद स्मारक , जनपद लखनऊ में आयोजित मुख्य समारोह के सजीव प्रसारण का प्रदर्शन जनपद में शहीद स्थलों एवं शैक्षणिक संस्थाओं में कराए जाने के लिए सुनिश्चित करने को कहा है। इसी के मद्देनजर विकासखंड एरवाकटरा में “आजादी का अमृत महोत्सव” आगामी 15 अगस्त को भव्य रूप से मनाये जाने की तैयारियां की गई।

विकासखंड परिसर एरवाकटरा में गुरुवार को “आजादी का अमृत महोत्सव” धूमधाम पूर्वक मनाए जाने की तैयारियां की गई। जिस में मौजूद मुख्य अतिथि एवं अन्य वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए। इसके अलावा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए परसपर विचारोपरांत निर्णय लिए गये। इस अवसर पर प्रमुख रूप से मुख्य अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष अभय सेंगर , जिला विकास अधिकारी करुणा पति मिश्र , एडीओ एजी अतुल तिवारी , जिला पंचायत सदस्य सरोज यादव , विमल सिंह , प्रधान अरुण सेंगर , प्रधान धर्मेंद्र यादव , प्रधान शीलू यादव , भाजपा मंडल अध्यक्ष हर नारायण तिवारी व अनिल शाक्य आदि लोग मौजूद रहे।


रिपोर्ट! अंकुर गुप्ता

Follow Us